मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मंत्री नहीं हैं नाराज, उपचुनाव में सभी 24 सीटें जीतेगी बीजेपी- बृजेन्द्र सिंह यादव

By

Published : Jul 2, 2020, 10:15 AM IST

Updated : Jul 3, 2020, 12:02 PM IST

शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में मुंगावली से पूर्व विधायक सिंधिया समर्थक बृजेंद्र सिंह यादव को भी शामिल किया गया है. ईटीवी भारत से बात करते हुए यादव ने बीजेपी के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी को लेकर कहा कि, कोई भी बीजेपी का नेता नाराज नहीं है, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, आने वाले उपचुनाव में बीजेपी सभी 24 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

Brijendra Singh Yadav
बृजेन्द्र सिंह यादव

भोपाल। मध्य प्रदेश में आज शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है, जिसमें सिंधिया समर्थक भी मंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. मुंगावली से पूर्व विधायक बृजेंद्र सिंह यादव को भी मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की खबर है. ईटीवी भारत से खास बातचीत में बृजेंद्र सिंह यादव ने कहा कि, 'बीजेपी के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं और आगामी उपचुनाव में बीजेपी 24 सीटों पर जीत हासिल करेगी'.

बृजेन्द्र सिंह यादव ने ईटीवी भारत से की बात

मुंगावली से पूर्व विधायक और सिंधिया समर्थक बृजेंद्र सिंह यादव ने कहा कि, वो आज शिवराज मंत्रिमंडल में शपथ लेने जा रहे हैं, यह उनका सौभाग्य है. मुंगावली से पूर्व विधायक बृजेंद्र सिंह यादव सिंधिया समर्थक हैं और सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद बृजेंद्र सिंह यादव पद से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए हैं.

Last Updated : Jul 3, 2020, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details