मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP में जारी है बारिश का कहर, हॉकी टीम से मेडल की आस, ETV Bharat पर पढ़ें Top News

कल और आज की बड़ी खबरों के बारे में जानने के लिए क्लिक करें यहां. आज की वो खबरें जिन पर आपकी नजर बनी रहेगी और कल की बड़ी खबरें, जिसके बारे में आप जरूर जानना चाहेंगे. ईटीवी भारत की एक्सक्लूसिव और एक्सप्लेनर के बारे में जानें.

By

Published : Aug 4, 2021, 7:56 AM IST

Updated : Aug 4, 2021, 8:18 AM IST

top news
टॉप न्यूज

आज की वो खबरें जिन पर बनी रहेंगी नजरें

1 - Tokyo Olympics Day 13: इतिहास रचने से एक कदम दूर मुक्केबाज सहित इन खिलाड़ियों से उम्मीद

टोक्यो ओलंपिक में भारत का अब तक का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. भारत ने अब तक कुल दो मेडल अपने नाम किया है. वहीं महिला बॉक्सिंग में भी भारत का एक मेडल पक्का है. आज सबकी नजरें महिला हॉकी पर टिकी होंगी. क्या भारत इतिहास रचेगा या फिर परिणाम कुछ और होंगे.

कल की वो खबरें जो आपको जाननी चाहिए

1-MP में बाढ़ से भयावह हुए हालात, सेना बुलाई गई, ज्यादातर नदियां खतरे के निशान से ऊपर, कई पुल बहे

MP में जारी है बारिश का कह

मध्यप्रदेश के बड़े हिस्से में लगातार जारी बारिश और बाढ़ से हालात बेहद खराब हो गए हैं. बाढ़ प्रभावित शिवपुरी, श्योपुर, ग्वालियर ,दतिया, मुरैना जिलों में बाढ़ प्रभावित इलाकों में सेना बुलाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं. कई इलाकों में सेना की तैनाती भी की गई है. बाढ़ के हालात को लेकर सीएम शिवराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जानकारी दी है.पूरी खबर जानने के लिए क्लिक करें.

2-Tiger ने कुत्ते का किया शिकार, वीडियो CCTV में कैद
होशंगाबाद। पचमढ़ी रोड पर स्थित मटकुली के पास साईं ढाबे पर बीती रात टाइगर ने कुत्ते का शिकार किया, जिसका वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हुआ है, ढाबे के मालिक के अनुसार बीती रात टाइगर आया था, जिसने कुत्ते का शिकार किया, वहीं पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.पढ़ें पूरी खबर.

3-जहरीली शराब: 15 महीने के शिव'राज' में हुईं 55 से ज्यादा मौतें, अब बना उम्रकैद का कानून, जुर्माना भी 20 लाख तक बढ़ा
शिवराज सरकार के इस चौथे कार्यकाल के बीते डेढ़ साल में अवैध शराब से 55 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. हाल ही में 23 जुलाई को मंदसौर में 8 और 27 जुलाई को इंदौर में 5 लोगों की अवैध शराब पीने से हुई मौत का मामला सामने आया था. जिसके बाद सरकार पर अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सख्त कानून बनाए जाने का दबाव था. पूरी खबर जानने के लिए क्लिक करें.

4-MP में आसमानी आफत: ग्वालियर-इंदौर इंटरसिटी ट्रेन में फंसे 300 लोग, पटरियां डूबी, सड़क मार्ग भी बंद
मध्य प्रदेश में बाढ़ से हालात विकट होते जा रहे हैं. अब यातायात भी प्रभावित होने लगा है. कई जगह रेल पटरियां डूबने लगी हैं. ग्वालियर इंदौर इंटरसिटी ट्रेन में 300 से अधिक यात्री फंस गए हैं. पूरी खबर जानने के लिए क्लिक करें.


SPECIAL

1-MP में तीसरी लहर की दस्तक! 7 दिन में 96 नए मरीजों में 7 बच्चे भी शामिल, पढ़ें ये रिपोर्ट
कोरोना की संभावित तीसरी लहर से पहले उसके आसार नजर आने लगे हैं. इंस्टीट्यूशन ऑफ हेल्थ मेट्रिक्स एंड इवोल्यूशन और एसबीआई की रिपोर्ट में साफ तौर पर खुलासा हुआ है कि, अगस्त के बीच और सितंबर तक देश में कोरोना की तीसरी लहर पीक पर होगी. पढ़िए पूरी खबर.

Last Updated : Aug 4, 2021, 8:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details