मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 9, 2019, 3:32 PM IST

ETV Bharat / state

हठयोग करना कम्प्यूटर बाबा को पड़ सकता है महंगा, जांच के आदेश

भोपाल में बीते दिन दिग्विजय सिंह के समर्थन में रैली और हठयोग करना कंप्यूटर बाबा को महंगा पड़ गया. चुनाव आयोग ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

कंप्यूटर बाबा

भोपाल। कम्प्यूटर बाबा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. भोपाल में दिग्विजय सिंह के समर्थन में हठयोग करने और साधु-संतों द्वारा रोड शो निकालने के मामले में चुनाव आयोग ने जांच शुरू कर दी है.

चुनाव आयोग के आदेश के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी सुदामा खड़े ने कंप्यूटर बाबा द्वारा रोड शो और धूनी रमाने के मामले की जांच शुरू कर दी है. जिला निर्वाचन अधिकारी जांच कर रहे हैं कि रोड शो और हठयोग के लिए किसने कब अनुमति मांगी और अनुमति कब जारी की गई थी. यह भी जांच की जा रही है कि इसमें कितना खर्च हुआ है. तीन बिंदुओं पर जांच कर जिला निर्वाचन अधिकारी अपनी रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंपेंगे.

चुनाव आयोग ने दिए जांच के आदेश

चुनाव आयोग जांच कर रहा है कि साधु संतों द्वारा हठयोग करने और रोड शो निकालने के लिए अनुमति ली गई थी की नहीं. किस के कहने पर साधु-संतों ने यह कार्यक्रम किया था.भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ मुकाबला चुनौतीपूर्ण बनाने के लिए दिग्विजय सिंह के समर्थन में कम्प्यूटर बाबा ने संतों के साथ हठयोग किया था. लेकिन अब इस मामले में उनकी परेशानी बढ़ गई है. चुनाव आयोग ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बीजेपी ने चुनाव आयोग में मामले में शिकायत दर्ज कराई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details