मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिग्विजय सिंह बोले- पगड़ी वाले बाबा रामदेव भाजपा के एजेंट

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने चिड़िया उड़ा कर एक बार फिर बाबा रामदेव को भाजपा का एजेंट बताया है. बाबा को ढोंगी बताते हुए कहा है कि हम तो जानते थे बस लोगों को पहचानने में देरी हो गई.

By

Published : Jun 9, 2021, 1:36 PM IST

Updated : Jun 9, 2021, 2:05 PM IST

Digvijay singh's tweet
दिग्विजय सिंह का ट्वीट

भोपाल।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने चिड़िया उड़ा कर एक बार फिर बाबा रामदेव को भाजपा का एजेंट बताया है. बाबा को ढोंगी बताते हुए कहा है कि हम तो जानते थे बस लोगों को पहचानने में देरी हो गई.

भाजपा के एजेंट

दिग्गी राजा अकसर अपनी टिप्पणियों को लेकर चर्चा के केन्द्र में बने रहते हैं. राजा जी ने इस बार ट्विटर हैंडल के जरिए योग गुरु पर फिर वार किया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने 2011 का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में बाबा रामदेव साइकिल की सवारी कर रहें हैं और तत्कालीन कांग्रेस सरकार को पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर कोस रहें हैं.

कांग्रेस और बाबा

इस वायरल वीडियो को ही साझा कर दिग्विजय सिंह ने पुरानी कई बातें याद दिला दी हैं. उन्होंने लिखा है- यह भी जानना आवश्यक है कि जिस कॉंग्रेस को यह कोस रहा है उसी ने इसे दो फ़ूड पार्क के लिए ₹१५०-१५० करोड़ का अनुदान दिया था। एक हरिद्वार में एक राँची में। उत्तराखंड में ज़मीन भी कॉंग्रेस CM नारायण दत्त तिवारी जी ने ही दी थी। जिस दिन भाजपा मोदीशाह गए यह फिर पल्टी मारेगा।

ऐसा पहली बार नहीं है जब दिग्विजय सिंह ने बाबा रामदेव को आड़े हाथों लिया है. कई मौकों पर ट्विटर के जरिए वो भड़ास निकालते रहें हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि रामदेव-​बालकृष्ण की जोड़ी ठग थी, ठग है और ठग रहेगी.

Last Updated : Jun 9, 2021, 2:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details