मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कर्फ्यू से पहले बाजारों में उमड़ी लोगों की भीड़

भोपाल में सोमवार सुबह तक कोरोना कर्फ्यू की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन इसके पहले शुक्रवार दिन भर बाजारों में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली.

By

Published : Apr 10, 2021, 9:22 AM IST

Crowds gathered in market
बाजारों में उमड़ी लोगों की भीड़

भोपाल। राजधानी में कोरोना कर्फ्यू से पहले बाजारों में दिनभर लोगों की भीड़ देखने को मिली. इसके कारण ट्रैफिक जाम रहा, जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भोपाल में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह तक कोरोना कर्फ्यू शुरू हो गया है.

बाजारों में उमड़ी लोगों की भीड़

कोरोना संक्रमण के चलते भोपाल के थोक बाजार जुमेराती, हनुमानगंज, मारवाड़ी रोड, चौक बाजार, बैरागढ़, न्यू मार्केट, दस नंबर मार्केट, बिट्टन मार्केट में आज काफी भीड़ देखने को मिली. वहीं, थोक बाजार जुमेराती और हनुमानगंज में दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक, कई बार ट्रैफिक जाम के हालात बने रहे. यहां लोग कोरोना कर्फ्यू को देखते हुए जरूरी सामान खरीदने पहुंचे.

बाजारों में उमड़ी लोगों की भीड़

भोपाल किराना व्यापारी महासंघ के महासचिव अनुपम अग्रवाल का कहना है कि सभी व्यापारिक संगठनों ने कोरोना को देखते हुए बाजारों में 'मास्क नहीं तो सामान नहीं' अभियान शुरू किया है, जिसका असर देखने को मिल रहा है. कोरोना कर्फ्यू से पहले बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ी.

मास्क नहीं तो सामान नहीं अभियान का कराया पालन

वहीं, व्यापारियों का कहना है कि हमने पूरी तरह से 'मास्क नहीं तो सामान नहीं' अभियान का पालन करा रहे हैं, जो भी ग्राहक मास्क पहनकर नहीं आता है, उसको सामान नहीं दिया जाता है. वहीं ग्राहकों का कहना है कि हमें मास्क के बगैर सामान नहीं मिल रहा है. कोरोना से बचने के लिए मास्क लगा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details