मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गांवों में पहुंचा कोरोना, अपने-अपने गांवों में लगाएं जनता कर्फ्यू: सीएम

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्रामीण क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा की. इस दौरान सीएम ने ग्रामीण क्षेत्रों में जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की.

By

Published : Apr 23, 2021, 8:13 PM IST

SHIVRAJ TALK TO LEADERS
शिवराज सिंह चौहान ने ग्रामीण क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा की

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को ग्रामीण क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की. इस दौरान सीएम ने ग्रामीण क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों को कहा कि इस बार कोरोना गांव-गांव तक पहुंच गया है. इससे बचने के लिए हमें अपने-अपने गांवों में जनता कर्फ्यू लगाना होगा, ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके.

सीएम ने की जनता से अपील

सीएम ने जनता से अपील की है कि सभी संकल्प लें कि भीड़ इकट्ठा नहीं होने देंगे, हम अपने गांवों में जनता कर्फ्यू लगाएंगे. सीएम ने कहा कि प्रदेश की 14,700 पंचायतें अपने यहां जनता कर्फ्यू लगा चुकी है. हर गांव में ये कोरोना कर्फ्यू लग जाए. संक्रमण की चेन को तोड़ने का ये बेहतर उपाय है.

शनिवार से शुरू होगा किल कोरोना-2

मध्‍य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण और स्वास्थ्य जागरूकता के लिए 24 अप्रैल से 9 मई तक किल कोरोना-2 अभियान शुरू किया जा रहा है. इस अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर जाकर कोरोना से संभावित मरीजों की पहचान की जाएगी साथ ही उन्हें उचित इलाज भी मुहैया कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details