मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Congress : CM शिवराज के खिलाफ FIR दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंचे नेता

By

Published : Jul 8, 2022, 1:15 PM IST

सीधी में चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ कांग्रेस एफआईआर दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंची. कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने भोपाल के श्यामला हिल्स थाना पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया. (Congress leaders reached police station) (Congress complaint of CM Shivraj) (Demand FIR against CM Shivraj)

Congress leaders reached police station
सीएम शिवराज के खिलाफ एफआईआर की मांग

भोपाल।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी में आयोजित चुनावी सभा में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. सीएम शिवराज ने कांग्रेस का कनेक्शन आतंकवादियों तक से बता दिया. सीएम कहा था कि आजकल कमलनाथ आतंकियों की राह पर चल रहे हैं. वे अधिकारियों कर्मचारियों को धमकी दे रहे हैं. सीएम शिवराज के इस बयान से कांग्रेसियों में भारी रोष व्याप्त है.

सीएम के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग :सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आतंकवाद और कांग्रेस का सीधा सीधा रिश्ता रहा है. इतिहास उठाकर देख लीजिए आतंकवाद केवल कांग्रेस के कारण बढ़ा है. आतंकवाद और कांग्रेसी एक -दूसरे के पूरक हैं. सीएम के इस बयान को लेकर कांग्रेसियों में खासा रोष है. कांग्रेस ने पुलिस को शिकायती आवेदन देकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है.

CM Attacks Kamal Nath : शिवराज सिंह का बड़ा हमला - "कमलनाथ भी आतंकवादी जैसे हो गए, कांग्रेस का आतंकवाद से सीधा रिश्ता"

पुलिस बोली- शिकायत की जांच करेंगे :मुख्यमंत्री के बयान के खिलाफ कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल भोपाल के श्यामला हिल्स थाने पहुंचा और शिकायती आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की. कांग्रेस की प्रदेश मीडिया उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने जिस तरह से बयान दिया है, वह बेहद गैर जिम्मेदाराना है. निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान ऐसे गंभीर आरोप लगाना कानून व्यवस्था पर सवाल उठाता है. इस तरह के बयान देना उनकी संवैधानिक मर्यादाओं के खिलाफ भी है. इस मामले में अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर रामस्नेही मिश्रा के मुताबिक कांग्रेस द्वारा सौंपी गई शिकायत का परीक्षण किया जाएगा. (Congress leaders reached police station) (Congress complaint of CM Shivraj) (Demand FIR against CM Shivraj)

ABOUT THE AUTHOR

...view details