मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: कांग्रेस दफ्तर में कोरोना की दस्तक, 7 दिनों के बंद

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भोपाल में कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर ताला लग गया है. कांग्रेस के दफ्तर को 7 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. दमोह उपचुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों के ऑफिस बंद हो गए हैं.

By

Published : Apr 13, 2021, 5:56 PM IST

congress office closed for 7 days
कांग्रेस दफ्तर में कोरोना की दस्तक

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में कोरोना के चलते एक हफ्ते के लिए ताला लग गया है. कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री के कोरोना संक्रमित होने के बाद कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय को एक हफ्ते के लिए बंद कर दिया गया है. दमोह उपचुनाव के बिलकुल पहले भोपाल में कांग्रेस के दफ्तर पर अब सुरक्षाकर्मियों के अलावा कोई नहीं है.

प्रदेश महामंत्री के संक्रमित होने के बाद फैसला

भोपाल में रविवार को कोरोना संक्रमण के 1456 नए मरीज सामने आए हैं. पहली बार भोपाल में एक दिन में इतने मरीज सामने आए हैं. इधर कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आने के बाद प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को 1 हफ्ते के लिए बंद किया गया है. बता दें कि इससे पहले भोपाल में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में भी कोरोना संक्रमितों के मिलने के बाद दफ्तर में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई थी.

भाजपा मुख्यालय पर कोरोना की दस्तक, बाहरी लोगों पर लगा प्रतिबंध

दमोह उपचुनाव से पहले दोनों पार्टी के दफ्तर बंद

17 अप्रैल को मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. उपचुनाव से पहले प्रदेश की दोनों बड़ी पार्टियों के दफ्तरों पर ताला पड़ गया है. एमपी बीजेपी के दफ्तर को जहां 10 दिनों के लिए बंद किया गया है, तो वहीं अब कांग्रेस के दफ्तर को भी 7 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details