मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना पीड़ित कांग्रेस विधायक का निधन, मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज

By

Published : Sep 15, 2020, 10:46 AM IST

Updated : Sep 15, 2020, 12:55 PM IST

राजगढ़ जिले के ब्यावरा विधानसभा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का आज सुबह निधन हो गया. दांगी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके चलते उनका इलाज दिल्ली के मेदांता अस्पताल में चल रहा था.

congress-mla-govardhan-dangi-dies-in-bhopal
कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का निधन

भोपाल। राजगढ़ जिले के ब्यावरा विधानसभा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का आज सुबह को निधन हो गया. दांगी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके चलते उनका इलाज दिल्ली के मेदांता अस्पताल में चल रहा था. विधायक के निधन से कांग्रेस को उपचुनाव के पहले बड़ा झटका लगा है.

कोरोना पीड़ित कांग्रेस विधायक का निधन

ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी की पत्नी और बेटी अगस्त के तीसरे हफ़्ते में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. जांच करवाने पर विधायक गोवर्धन दांगी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. करीब तीन सप्ताह पहले उन्हें इलाज के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

गौरतलब है कि, प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के कई विधायक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति, तरुण भनोत, वन मंत्री विजय शाह, विधायक ब्रम्हा भलावी सहित सहित अब तक विधानसभा के करीब 18 प्रतिशत सदस्य कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. विधानसभा के 203 सदस्यों में से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेश के 10 मंत्री, 28 विधायक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

विधायक गोवर्धन दांगी के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की है.

Last Updated : Sep 15, 2020, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details