मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP में होर्डिंग पॉलिटिक्स, कमलनाथ के 8 महीने से की शिवराज के 13 साल की तुलना

प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान ने कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगाया हार्डिंग शिवराज सरकार के 13 साल और कमलनाथ सरकार के 8 महीने में किए वादों के तुलनात्मक कार्य का होर्डिंग लगाया है.

By

Published : Aug 16, 2019, 2:51 PM IST

मध्यप्रदेश में शुरू हुई होर्डिंग पॉलिटिक्स

भोपाल। कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आरोपों पर पलटवार करते हुए उनके कार्यकाल की मौजूदा सरकार के विकास कोर्यों की तुलना करते हुए होर्डिंग लगवाई हैं. इसमे शिवराज सरकार के 13 साल की घोषणाओं के साथ- साथ कमलनाथ सरकार की 8 महीने कार्यकाल की तुलना की गई है.

मध्यप्रदेश में शुरू हुई होर्डिंग पॉलिटिक्स


कांग्रेस ने की 13 साल की शिवराज सरकार और 8 महीने की कमलनाथ सरकार की तुलना कांग्रेस कार्यालय के बाहर होर्डिंग लगाकर की है. दोनों के कार्यकाल की 6 बिंदुओं पर की तुलना की गई है, वोटिंग में लिखा शिवराज सिंह ने 13 साल में 23,000 घोषणाएं की और पूरी नहीं की. वहीं कांग्रेस सरकार ने 8 महीने में 100 से अधिक वचन पूरे किए.


प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान ने बताया कि शिवराज सिंह चौहान पिछले 15 सालों में जनता को जुमले देते रहे और अब कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हैं, कि कांग्रेस सरकार केवल बयानबाजी करती है. शिवराज कहते है कि कांग्रेस के कार्यकाल में मध्यप्रदेश में विकास कार्य रुके हैं, तो यह पोस्टर लगाकर हमने कमलनाथ सरकार की नीति और नीयत दोनों ही साफ कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details