मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल में सीएम शिवराज ने किया पौधारोपण

By

Published : Feb 25, 2021, 6:42 PM IST

गुरुवार को सीएम शिवराज ने राजधानी के स्मार्ट पार्क में पौधा लगाकर पर्यावरण बचाने का संदेश दिया. वहीं सीएम ने कांग्रेस के मतपत्र से चुनाव कराने की मांग पर भी पलटवार किया है.

CM Shivraj did plantation
सीएम शिवराज ने किया पौधरोपण

भोपाल। अपने संकल्प के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भी भोपाल के स्मार्ट पार्क में कदम का पौधा लगाकर पर्यावरण को बचाने की दिशा में अपने संकल्प की दिशा में एक कदम और आगे बढ़ाया है. पौधारोपण के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं आत्म संतोष के साथ पर्यावरण को बचाने की दिशा में काम कर रहा हूं.

सीएम शिवराज ने किया पौधरोपण
  • सीएम की जनता से अपील

सीएम शिवराज ने कहा कि मैं जनता से अपील करना चाहता हूं, कि पर्यावरण को बचाने की दिशा में सभी पौधारोपण करें और जन्मदिन उसके लिए सबसे अच्छा दिन है. इसके साथ ही कांग्रेस की मतपत्र से चुनाव कराने की मांग पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वह तो मध्य प्रदेश को मध्ययुगीन युग में ले जाना चाहते हैं. पूरे विश्व में आधुनिकता के साथ चुनाव हो रहे हैं. कांग्रेस तो चुनाव के पहले ही बहाना ढूंढ लेना चाहती है, ताकि चुनाव के बाद जो परिणाम आए उसे ईवीएम पर थोप सके.

CM शिवराज ने स्मार्टसिटी रोड पर किया पौधारोपण, जनता से की पौधा लगाने की अपील

  • प्रतिदिन लगाते हैं एक पौधा

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले दिनों 365 दिन तक रोज एक पौधा लगाने का संकल्प लिया था. जिसके तहत सीएम शिवराज सिंह प्रतिदिन एक पौधा लगाते हैं. उसी के तहत आज भी सीएम ने पौधारोपण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details