मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पेंट की दुकान में आग लगने से 7 की मौत, मुख्यमंत्री और सिंधिया ने जताया दुख

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में लगी आग की घटना पर दुख व्यक्त किया है, जिसमें 7 लोग जिंदा जल गए, जबकि कई लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

By

Published : May 18, 2020, 2:33 PM IST

Updated : May 18, 2020, 3:20 PM IST

CM expresses sorrow over Gwalior incident
ग्वालियर की घटना पर सीएम ने जताया दुख

भोपाल। ग्वालियर के इंदरगंज चौराहे के पास दो पेंट की दुकानों भीषण आग लग गई, जिसमें जलकर 7 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं. इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है, साथ ही घटना में मरने वालों को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

सीएम शिवराज ने लिखा- भीषण आग की चपेट में आकर अनेक अनमोल जिंदगियों के साथ दो मासूम बच्चों के असमय काल के गाल में समा जाने का अत्यंत दुखद समाचार मिला. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान देने और परिजनों को ये गहन दुःख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी घटना को दुखद बताया है. सिंधिया ने ट्विटर पर लिखा- ग्वालियर के इंदरगंज में आग की घटना से बेहद दुखी हूं, ईश्वर से प्रार्थना है कि मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें एवं परिवार जनों को ये दुख सहन करने की शक्ति दें और घायलों को जल्द स्वस्थ करें. पेंट की दुकान में आग लगने से 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. आग लगने से दुकान के ऊपर रहने वाला परिवार अंदर ही फंस गया था.

Last Updated : May 18, 2020, 3:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details