मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पांच साल के बच्चे की गड्ढे में गिरने से हुई मौत, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

By

Published : Oct 13, 2019, 8:31 AM IST

Updated : Oct 13, 2019, 9:48 AM IST

राजधानी भोपाल के कोलार में गड्ढे में गिरने से एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई. गढ्ढा कई सालों से खुदा पड़ा है. वहीं प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

पांच साल के बच्चे की गड्ढे में गिरने से हुई मौत

भोपाल। राजधानी में एक बार फिर प्रशासन की लापरवाही फिर सामने आई है. आए दिन शहर में प्रशासन की अनदेखी की वजह से हादसे होते रहते हैं. कोलार थाना क्षेत्र के ललिता नगर के गड्ढे में गिरने से एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई है. वहीं बताया जा रहा है कि इससे 15 साल पहले भी एक बच्चे की उसी गड्ढे में गिरने से मौत हुई थी. लेकिन प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

पांच साल के बच्चे की गड्ढे में गिरने से हुई मौत

शनिवार शाम बच्चा घर से बाहर खेलने गया था. इसी दौरान वह एक गड्ढे में गिर गया. गड्ढे में पानी भरा होने की वजह से बच्चे की डूबने से मौत हो गई. जब रहवासियों ने उसके शव को गढ्ढे में तैरते हुए देखा तो तुरंत निकाला गया. जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है.

बताया जा रहा है जिस गढ्ढे में गिरने से बच्चे की मौत हुई है वह गढ्ढा मुहर्रम निकालने के लिए खोदा गया था. जो कई सालों से इसी तरह खुदा पड़ा है. जिसके चलते यहां बारिश का पानी भर जाता है. वहीं प्रशासन की नींद अभी तक नहीं खुली है.

Last Updated : Oct 13, 2019, 9:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details