मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व संघ प्रचारक चेतन भार्गव के समर्थकों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, FIR वापस लेने की मांग

By

Published : Aug 14, 2020, 12:27 AM IST

भोपाल के बैरसिया में समाजसेवी चेतन भार्गव व उनके अन्य साथियों पर FIR वापस लेने की मांग को लेकर समर्थकों ने एसडीएम को सीएम शिवराज सिंह के नाम ज्ञापन सौंपा है. समर्थकों का कहना है कि चेतन भार्गव के खिलाफ षडयंत्र पूर्वक विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

Chetan Bhargava's supporters submitted memo to CM
चेतन भार्गव के समर्थकों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

भोपाल।पूर्व संघ प्रचारक और समाजसेवी चेतन भार्गव व उनके अन्य साथियों पर गुना जिले के आरोन में 30 जुलाई को FIR होने से पूरे प्रदेश में मौजूद उनके समर्थक आहत हैं, और जगह-जगह उनके समर्थन में ज्ञापन सौंपे जा रहे हैं. इसी कड़ी में बैरसिया में उनके समर्थकों ने एसडीएम को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा हैं. ज्ञापन में सीएम से मांग की गई है कि चेतन भार्गव और उनके अन्य साथियों पर लगाए गए सभी आरोप वापस लिए जाए.

ज्ञापन सौंपने वाले लोगों में मौजूद लोकेन्द्र सिंह ठाकुर का कहना है कि चेतन भार्गव अपने अन्य साथियों के साथ लॉकडाउन काल में मास्क बांट रहे थे, और कोरोना से बचाव हेतु लोगों को समझाइश दे रहे थे. उनके इस नेक काम के बदले एसडीएम आरोन के निर्देश पर थाना प्रभारी आरोन द्वारा उन पर षडयंत्रपूर्वक विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

ज्ञापन सौंपने वाले लोगों का कहना है कि लॉकडाउन में राजनीतिक व्यक्तियों द्वारा गांव-गांव में चुनाव प्रचार के दौरान हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठी की जा रही है, लॉक डाउन का उल्लंघन किया जा रहा है. जिसकी जानकारी शासन प्रशासन को है लेकिन अधिकारियों द्वारा उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है, और कोई व्यक्ति अगर अच्छा कार्य कर रहा था तो उस पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details