मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीएसपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की सूची, भोपाल से दिग्गी के खिलाफ माधव सिंह ठोकेंगे ताल

भोपाल एमपी में पहली बार 26 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहीं बीएसपी ने 6 नये प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है,भोपाल संसदीय क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ माधव सिंह अहिरवार को प्रत्याशी घोषित कर दिया है.

By

Published : Apr 11, 2019, 11:44 PM IST

बीएसपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की सूची

भोपाल एमपी में पहली बार 26 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहीं बीएसपी ने 6 नये प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. भोपाल ने कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के खिलाफ माधव सिंह अहिरवार को उम्मीदवार बनाया है.

भोपाल संसदीय क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ माधव सिंह अहिरवार को प्रत्याशी घोषित कर दिया है. दमोह संसदीय क्षेत्र से जितेंद्र खरे,होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र से रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी एमपी चौधरी, बैतूल लोकसभा सीट से अशोक भालवी, राजगढ़ सीट से निशा ओपी त्रिपाठी, विदिशा संसदीय क्षेत्र से गीतावली अहिरवार को उम्मीदवार बनाया है.

बीएसपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की सूची

बता दें कि बीएसपी ने अब तक 18 प्रत्याशियों की सूची जारी की जा चुकी है, खास बात ये है कि जिन सीटों पर कांग्रेस और बीजेपी असमंजस की स्थिति बनी हुई है, उन सीटों पर भी बीएसपी ने अपने प्रत्याशी को घोषित करने में देर नहीं की है. बीएसपी 29 लोकसभा सीटों में से 26 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतार रही है. माना जा रहा है कि बीएसपी भले ही अच्छा प्रदर्शन ना कर पाएं, लेकिन बीजेपी और कांग्रेस के वोट में सेंधमारी जरूर करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details