मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

घूस के लिए आरोपी को चार दिन तक थाने में बैठाने वाला टीआई तलब

युवक को चोरी के आरोप में 4 दिनों से थाने में रखा गया था और उसे न ही कोर्ट में पेश किया गया था. जिसके बाद युवक को चोरी के केस में न फंसाने के लिए थाना प्रभारी के चालक ने उसके परिजनों से 10 हजार रुपए लिए.

By

Published : Mar 31, 2021, 5:18 AM IST

Updated : Mar 31, 2021, 7:54 AM IST

Video viral
वीडियो वायरल

भोपाल। जिले के बिलखिरिया थाना प्रभारी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक केस के आरोपी के परिजन प्रभारी के वाहन चालक को एक केस के सिलसिले में पैसे देते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद वीडियो वायरल होने से थाना प्रभारी मेहताब सिंह को विभाग द्वारा स्पष्टीकरण मांगा गया है.

वीडियो वायरल
  • चोरी के केस में न फंसाने को लेकर लिए थे पैसे

दरअसल, युवक को चोरी के केस में 4 दिनों से थाने में रखा गया था और उसे न ही कोर्ट में पेश किया गया था. जिसके बाद युवक को चोरी के केस में न फंसाने के लिए थाना प्रभारी के चालक ने उसके परिजनों से 10 हजार रुपए लिए, जिसका एक महिला ने वीडियो सूट कर सोशल मीडिया में डाल दिया था. वीडियो को लेकर थाना प्रभारी का कहना है कि युवक को छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता है.

देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड: गोविंद सिंह को भेजा हटा उप जेल, पुलिस ने ली राहत की सांस

  • थाना प्रभारी के सामने रोने लगी महिला

पैसे लेने के बाद युवक को न छोड़े जाने के बाद महिला अब बार-बार थाना प्रभारी के सामने रो रही है. महिला का कहना है कि मैं बहुत गरीब हूं, जैसे तैसे पैसे उधार मांगकर और इकट्ठा करके लाई, लेकिन थाना प्रभारी ने उसे छोड़ा नहीं और कहा कि कोर्ट में पेश करेंगे. महिला ने कहा कि यदि कोर्ट में पेश करना था तो फिर मुझसे 10 हजार रुपए क्यों लिए.

Last Updated : Mar 31, 2021, 7:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details