मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश में प्रशासनिक अराजकता, एक कलेक्टर CAA का विरोध कर रहा है- राकेश सिंह

भोपाल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है, क्योंकि पीएससी में पूछे गए एक सवाल में भील जैसे राष्ट्रभक्त को शराबी और अपराधी बताय गया है.

By

Published : Jan 13, 2020, 5:35 PM IST

Updated : Jan 13, 2020, 6:10 PM IST

BJP state president Rakesh Singh has targeted the Congress
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने साधा कांग्रेस पर निशाना

भोपाल। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भील जनजाति के MPPSC के सवाल को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, भील जैसे राष्ट्रभक्तों को समाज के सामने शराबी और अपराधी बताना बेहद निंदनीय है. साथ ही उन्होंने प्रदेश पर प्रशासनिक अराजकता का आरोप लगाया है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने साधा कांग्रेस पर निशाना

दरअसल रविवार को पीएससी की परीक्षा आयोजित की गई थी, जिसमें भील जनजाति को लेकर एक सवाल किया गया था, जिस सवाल में उन्हें शराबी और अपराधिक प्रवृत्ति का बताया था, वहीं मंडला कलेक्टर जगदीश जाटिया ने भी फेसबुक पर सीए के विरोध में पोस्ट किया था. जिसे लेकर बीजेपी ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि वो इस मामले को संज्ञान में लें.

वहीं जगदीश जाटिया के पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए राकेश सिंह ने कहा कि प्रदेश में ये प्रशासनिक अराजकता का सबसे बड़ा उदाहरण है, कि एक कलेक्टर देश के कानून के विरोध में पोस्ट कर रहा है. ऐसा पहली बार हुआ है जब एक कलेक्टर देश के कानून का विरोध कर रहा है, इस मामले को लेकर हम कार्मिक मंत्रालय से शिकायत करेंगे.

Last Updated : Jan 13, 2020, 6:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details