मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 17, 2021, 4:07 PM IST

ETV Bharat / state

BJP ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, कहा- महिला मर गई या मार दी गई!

राजधानी में कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के बंगले में महिला की आत्महत्या मामले में प्रदेश भाजपा मीडिया पैनलिस्ट नेहा बग्गा ने ट्विटर पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने वीडियो शेयर किया है. उन्होंने महिला के लिए उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

neha bagga
नेहा बग्गा

भोपाल। राजधानी के शाहपुरा थाना क्षेत्र में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के बंगले में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के घर से महिला का सुसाइड नोट मिला है. भाजपा मीडिया पैनलिस्ट नेहा बग्गा ने ट्विटर पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सुसाइड नोट से स्पष्ट है कि महिला को प्रेम जाल में फंसा कर जीवन भर साथ निभाने का वादा किया गया था. ऐसा किया नहीं और वो मर गई या मार दी गई?

नेहा बग्गा ने ट्वीट कर बोला हमला
प्रदेश भाजपा मीडिया पैनलिस्ट नेहा बग्गा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी स्वयं महिला हैं. क्या वह अब चुप रहेंगी. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी बात-बात पर ट्वीट करते हैं, आज वह खामोश हैं, या बेहोश हो गए.

पूर्व मंत्री के बंगले पर महिला ने लगाई फांसी, लिखा- तुम्हारी जिंदगी में आना चाहती थी

नेहा बग्गा ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री के घर से मिली मृत महिला किसी की मां है, बेटी है और पत्नी है. इस दौरान उन्होंने मृतक महिला को न्याय के लिए प्रदेश के गृहमंत्री से आग्राह किया है. उन्होंने कहा कि इस मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने अन्य हत्याकांडों का जिक्र करते हुए कहा कि हम सब कांग्रेस के आचार और विचार से वाकिफ हैं, जिसमें तंदूर हत्या कांड, भवरी देवी हत्याकांड है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details