मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व CM कमलनाथ पर रामेश्वर शर्मा का पलटवार, कोरोना संकट को गंभीरता से लें

रामेश्वर शर्मा ने कमलनाथ के द्वारा लगाया आरोप पर चुटकी लेते हुए कहा कि यदि कमलनाथ अपना ट्विटर पासवर्ड 10 जनपथ दिल्ली को दे आएं हैं तो वे इसकी शिकायत करें हम उस पर कार्रवाई कराएंगे

By

Published : Apr 15, 2020, 9:57 PM IST

kamalnath
कमलनाथ

भोपाल। बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा की कमलनाथ कोरोना संकट को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, रोज राजनैतिक आरोप-प्रत्यारोप लगाते हैं शर्मा ने कमलनाथ से प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए तत्कालीन कमलनाथ सरकार के कोई पांच काम के बारे में पूछा है.

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कमलनाथ द्वारा लगाए आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि यदि कमलनाथ जी अपना ट्विटर पासवर्ड 10 जनपथ दिल्ली को दे आएं हैं तो वे इसकी शिकायत करें. हम उस पर कार्रवाई कराएंगे. कमलनाथ जी कोरोना को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. वे आए दिन राजनैतिक आरोप लगाते हैं

शर्मा ने कहा कि कमलनाथ सरकार की विफलताओं का खामियाजा पूरा प्रदेश भुगत रहा है. इसलिए गड़े मुर्दे न उखाड़ें जाएं तो ठीक होगा. इसके साथ बीजेपी विधायक ने कमलनाथ को आरोग्य सेतु एप्लीकेशन डाउनलोड करने की भी अपील की है.

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए उचित कदम नहीं का आरोप लगाया, उन्होंने सरकार को भाषण बाजी न करते हुए प्रदेश की जनता की मदद करने की बात भी कही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details