मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जयंत मलैया को मनाने बीजेपी दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी

By

Published : Mar 16, 2021, 10:06 PM IST

दमोह उपचुनाव की तारीख का एलान हो चुका है. 17 अप्रैल को उपचुनाव होगा. माना जा रहा है कि पार्टी पूर्व विधायक राहुल सिंह को प्रत्याशी बनाएगी, लिहाजा जयंत मलैया को मनाने के लिए पार्टी उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है.

Jayant Malaiya, former finance minister
जयंत मलैया, पूर्व वित्त मंत्री

दमोह।दमोह उपचुनाव को देखते हुए प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया की नाराजगी को पार्टी में दूर करने की रणनीति तैयार कर ली है. पार्टी उन्हें चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी देने वाली है.

पूर्व मंत्री जयंत मलैया की नाराजगी को दूर करने के लिए बीजेपी ने डैमेज कंट्रोल की रणनीति बना ली है. बीजेपी उन्हें दमोह उपचुनाव में चुनाव संचालन की जिम्मेदारी देने वाली है. पूरे चुनाव को पूर्व मंत्री जयंत मलैया ही देखेंगे. दमोह उपचुनाव प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इसकी जानकारी दी.

दमोह में 17 अप्रैल को उपचुनाव, 2 मई को नतीजा

दमोह चुनाव बीजेपी ने राहुल सिंह लोधी को मैदान में उतारने की तैयारी की है. राहुल सिंह लोधी ने कांग्रेस विधायक पद से इस्तीफा दिया था. दरअसल जयंत मलैया की नाराजगी का कारण साफ है कि राहुल लोधी से ही जयंत मलैया हारे थे. सूत्रों की माने तो नाराज जयंत मलैया दमोह उपचुनाव में अपने बेटे सिद्धार्थ मलैया को मैदान में उतार सकते हैं, लेकिन इस फैसले के बाद मलैया के तेवर ढीले पड़ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details