मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निगम निगम बंटवारे के विरोध में बीजेपी ने किया सरकार का पुतला दहन

बीजेपी के जिलाध्यक्ष विकास विरानी के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एमपी नगर जॉन टू में प्रदेश सरकार का पुतला जलाकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Nov 3, 2019, 6:56 PM IST

निगम निगम बटवारे के विरोध में बीजेपी ने किया प्रदेश सरकार पुतला दहन

भोपाल। नगर निगम को 2 हिस्सों में बांटने को लेकर प्रदेश सरकार की चल रही मुहिम के विरोध में बीजेपी ने आज राजधानी भोपाल के कई अलग-अलग स्थानों पर पुतला दहन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं की मांग है कि सरकार सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए भोपाल का बंटवारा कर रही है.

निगम निगम बंटवारे के विरोध में बीजेपी ने किया प्रदेश सरकार का पुतला दहन


कांग्रेस सरकार भोपाल को दो अलग-अलग हिस्सों में बांट कर दो निकाय करने की तैयारी में है. इसको लेकर कलेक्टर ने गजट नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है और आपत्तियां आने के बाद अब बंटवारे पर अंतिम मुहर लगना बाकी है. राज्यपाल लालजी टंडन के पास यह प्रस्ताव लंबित है. जल्द ही दावे आपत्तियों के निराकरण के बाद भोपाल के बंटवारे पर फैसला होगा. इसको लेकर बीजेपी पिछले लंबे समय से एक मुहिम चला रही है.


बीजेपी ने हस्ताक्षर अभियान चलाएं और पत्रक भरकर राज्यपाल लालजी टंडन को भी सौंपे थे. उसके बाद आज बीजेपी ने भोपाल नगर निगम के सभी पचासी वादों में प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन का कार्यक्रम रखा है. सुबह से लेकर रात तक यह कार्यक्रम अलग-अलग वार्डों में चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details