मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : Mar 14, 2021, 5:20 AM IST

Updated : Mar 14, 2021, 5:29 AM IST

News today
न्यूज टुडे

रीवा में किसान महापंचायत

कृषि कानूनों के विरोध में आज रीवा में किसान महापंचायत होगी. जिसमें भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी शामिल होंगे. किसान नेता राकेश टिकैत रीवा के कृषि उपज मंडी करहिया में किसानों को संबोधित करेंगे.

किसान नेता राकेश टिकैत

सीएम शिवराज करेंगे डॉ. हर्षवर्धन से मुलाकात

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मुलाकात करेंगे. सीएम शिवराज दिल्ली से लौटने के बाद सुबह डॉ. हर्षवर्धन से मुलाकात करेंगे.

सीएम शिवराज

वीडी शर्मा और नरेंद्र सिंह तोमर का मुरैना दौरा

आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एवं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान बीजेपी नेता आगामी नगरीय निकाय चुनाव को लेकर रणनीति बनाएंगे.

नरेंद्र सिंह तोमर और वीडी शर्मा

शहनाज अख्तर आज खजुराहो में

मशहूर देवी भजन गायिका शहनाज अख्तर आज अपने भजन की प्रस्तुति देने के लिए विश्व पर्यटन नगरी खजुराहो जाएंगी. एक वीडियो जारी कर उन्होंने अपने आगमन की जानकारी साझा की और शहरवासियों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में भजन संध्या में शिरकत करने की गुजारिश भी की.

शहनाज अख्तर

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह करेंगे सत्याग्रह

भिंड जिले के गोहद बांध पर स्थानीय निवासी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री गोविंद सिंह आज वैसली बांध के अंदर सत्याग्रह करेंगे. गोहद शहर को पानी सप्लाई करने वाला एकमात्र बैसली डैम के इस साल मार्च में सूख जाने से शहर में पानी का संकट हो गया है.

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का सोनभद्र दौरा आज

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में पहुंचेगे. वे यहां पर बनवासी सेवा आश्रम के सेवा कुंज आश्रम में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, जिसके बाद विद्यार्थियों के लिए आश्रम में बनाए गए हॉस्टल का उद्घाटन भी करेंगे.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

बीजेपी जारी कर सकती है लिस्ट

भारतीय जनता पार्टी आज पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है. बीजेपी का मुख्य तौर पर फोकस बंगाल पर रहेगा. इससे पहले शनिवार देर रात तक बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई.

बीजेपी जारी कर सकती है लिस्ट

केंद्रीय गृह मंत्री का असम दौरा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज असम दौरे पर रहेंगे. गृह मंत्री अमित शाह मरघेरिता और नाजिरा विधानसभा में बीजेपी की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

जारी हो सकता है TMC का घोषणा पत्र

तृणमूल कांग्रेस आज नंदीग्राम दिवस के अवसर पर चुनावी घोषणा पत्र आज जारी कर सकती है. पार्टी पहले घोषणापत्र जारी करने वाली थी, लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चोटिल होने के चलते पार्टी ने इसे स्थगित कर दिया था.

जारी हो सकता है TMC का घोषणा पत्र

भारत और इंग्लैंड के बीच होगा मुकाबला

भारत और इंग्लैंड के बीच आज टी-20 का दूसरा मुकाबला होगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. मेहमान इंग्लैंड टीम सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है.

भारत और इंग्लैंड के बीच होगा मुकाबला
Last Updated : Mar 14, 2021, 5:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details