मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आज दिन भर इन खबरों पर रहेगी सबकी नजर

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास. कोरोना पर क्या है तैयारी. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

By

Published : May 11, 2021, 6:19 AM IST

news today
न्यूज टूडे

सीएम लेंगे कोरोना की समीक्षा बैठक

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को कोरोना समीक्षा बैठक लेंगे. इस दौरान सीएम कई अहम फैसले ले सकते हैं.

सीएम शिवराज सिंह चौहान.

आज कई इलाकों में हो सकती है बारिश

मध्य प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में बारिश का सिलसिला जारी है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में प्रदेश के कई हिस्सों में तेज हवा, गरज-चमक के साथ हल्की बारिश होने की संभावना जताई है.

बारिश

बैसाखी अमावस्या मेला प्रतिबंधित

कोरोना संक्रमण को लेकर UP और MP की सीमाएं सील कर दी गई हैं. वहीं सतना में 11 मई को होने वाला बैसाखी अमावस्या मेला प्रतिबंधित कर दिया गया. इस दौरान फोर्स की तैनाती के निर्देश दिए गए हैं.

सतना पुलिस.

सेंट्रल विस्टा की सुनवाई आज

कोविड-19 वैश्विक महामारी के बढ़ते मामलों के बीच सेंट्रल विस्टा के निर्माण पर रोक लगाने की मांग की जा रही है. इसके लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर है, जिस पर जल्द सुनवाई के लिए सोमवार को अनुरोध किया गया है. शीघ्र सुनवाई की अर्जी पर 11 मई को उच्च न्यायालय में सुनवाई हो सकती है.

सेंट्रल विस्टा

राजनाथ सिंह का लखनऊ दौरा आज

रक्षा मंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लखनऊ आएंगे. वह मंगलवार सुबह 11.30 बजे पहुंचेंगे. इसके बाद सीधे हज हाउस में बने एचएएल के 255 बेड के कोविड अस्पताल को देखने जाएंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस मौके पर हज हाउस पहुंचेंगे.

राजनाथ सिंह.

16 मई तक जम्मू-कश्मीर की सभी ट्रेनें रद्द

पठानकोट से कांगड़ा घाटी की रेल सेवा 17 मई तक रद्द कर दी गई है. उधर, 11 से 16 मई तक जम्मू-कश्मीर की सभी ट्रेनें भी रद्द कर दी गई हैं.

ट्रेन.

उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू आज से

उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने कोरोना कर्फ्यू 18 मई तक बढ़ा दिया है. रविवार शाम को शासन की ओर से इसका आदेश जारी हो गया है. आदेश के अनुसार, 11 मई सुबह छह बजे से 18 मई सुबह छह बजे तक प्रदेशभर में कोविड कर्फ्यू लागू रहेगा.

लॉकडाउन

'मीनारी' का डिजिटल प्रीमियर आज

ली इसाक चुंग की ऑस्कर नामांकित कोरियाई नाटक 'मीनारी' का प्रीमियर 11 मई को डिजिटल रूप से किया जाएगा. कोरियाई-अमेरिकी परिवार की कहानी छह अकादमी पुरस्कारों की दौड़ में थी, और दिग्गज कोरियाई अभिनेत्री यूं युंग-जुंग के प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री की श्रेणी में पुरस्कार हासिल किया.

मिनारी.

एनएसयूआई की एंबुलेंस सेवा

देश में लगातार कोरोना मामले बढ़ने से स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर बुरा असर पड़ा है. ऐसे में कोरोना से पीड़ित लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए दिल्ली एनएसयूआई ने निशुल्क एम्बुलेंस सेवा शुरू कर रही है, जिसमें मरीज के लिए ऑक्सीजन की भी सुविधा होगी. दिल्ली में आज से एंबुलेंस सेवा शुरू करेगी कांग्रेस छात्र संगठन एनएसयूआई.

एंबुलेंस.

ग्रीष्मकालीन अवकाश

शिक्षा निदेशालय के आदेश पर आज से 30 जून तक ग्रीष्मकालीन अवकाश.

ग्रीष्मकालीन अवकाश.

ABOUT THE AUTHOR

...view details