मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP सियासत की भुट्टा पार्टी : शिवराज-कैलाश बने 'जय-वीरू'..बोले- ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे

बुधवार को विधानसभा में आयोजित भुट्टा पार्टी में अलग ही समा बंधा. मुख्यमंत्री शिवराज और कैलाश विजयवर्गीय ने हाथ पकड़कर 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना गाया. पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी साथ उठाया भुट्टे का लुत्फ.

By

Published : Aug 11, 2021, 10:55 PM IST

Updated : Aug 12, 2021, 6:44 AM IST

BHUTTA PARTY
भुट्टा पार्टी

भोपाल।सियासी मतभेद अक्सर देखने को मिल जाते हैं, लेकिन दोस्ती की तस्वीरें कम ही सामने आती हैं. लेकिन बुधवार को विधानसभा परिसर में आयोजित भुट्टा पार्टी के दौरान सियासत में दोस्ती की कुछ तस्वीरें सामने आईं. जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पूर्व सीएम कमलनाथ को एक साथ भुट्टे का लुत्फ उठाते देखा गया. बीजेपी-कांग्रेस के तमाम नेता एक साथ इस पार्टी में शामिल हुए. वहीं सीएम शिवराज और कैलाश विजवर्गीय की जुगलबंदी भी देखने को मिली. दोनों को एक साथ 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना गाते देखा गया.

हाथ पकड़कर छेड़े तराने

शिवराज-कैलाश की दिखी जुगलबंदी

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विधानसभा में भूट्टा पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें कांग्रेस-बीजेपी, दोनों ही पार्टी के नेता पहुंचे. कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय और शिवराज के बीच जुगलबंदी भी देखने को मिली. दोनों को साथ में 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना गाते देखा गया. शिवराज और कैलाश विजयवर्गीय ने एक-दूसरे को ये गाना डेडिकेट किया. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर दोस्ती का इजहार भी सबके सामने किया.

शिवराज ने खाया भुट्टा
कमलनाथ के साथ दिखे कैलाश

विवेक सागर समेत ओलंपिक से लौटे MP के खिलाड़ियों का कल होगा सम्मान, सीएम करेंगे सम्मानित

सभी कयासों पर लगा विराम

सुबह से कयास लगाए जा रहे थे कि कैलाश विजवर्गीय सभी नेताओं से मिलकर नई संभावना तलाश रहे हैं. ऐसे में दोनों की जुगलबंदी गाने में देखने के बाद सभी कयासों में विराम लग गया है. एक बार फिर शिवराज और कैलाश की दोस्ती जग-जाहिर हो गई है.

कैलाश विजयवर्गीय
बीजेपी कांग्रेस के कई नेता रहे मौजूद
Last Updated : Aug 12, 2021, 6:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details