मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ऑटो में बेच रहे थे शराब, पुलिस ने जब्त की 42 पेटी शराब

भोपाल के मंगलवारा थाना क्षेत्र में 4 आरोपियों में शराब का ठेका सील होने के बाद ऑटो में शराब बेचना शुरू कर दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इनके पास से 42 पेटी शराब जब्त की है.

By

Published : May 11, 2021, 7:36 PM IST

Alcohol was sold in auto, police confiscated 42 boxes
ऑटो में बेच रहे थे शराब, पुलिस ने जब्त की 42 पेटी

भोपाल।राजधानी भोपाल में कोरोना कर्फ्यू लगातार जारी है. इसी बीच राजधानी भोपाल के मंगलवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत आजाद मार्केट स्थित शराब का ठेका सील होने के बाद उसमें काम करने वाले लोगों ने ऑटो में रख कर शराब बेचना शुरू कर दिया, वहीं मंगलवारा पुलिस को जब यह सूचना मिली, तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और 42 पेटी देशी और विदेशी शराब बरामद की है.

पूर्व में पुलिस ने कलारी को किया था सील

थाना प्रभारी संदीप सिंह पवार ने बताया कि कलारी में शराब बेचने की सूचना मिली थी तो उसे तुरंत 181 के तहत कार्रवाई करते हुए सील कर दिया था उसके बाद भी यह बाज नहीं आए और उन्होंने फिर से कलारी में सील तोड़कर और एक ऑटो चालक को बुलाकर उसे बताया कि उन्होंने मिसरोद जाना है उसे इस तरह का झांसा देकर शराब बेचने का काम शुरू कर दिया, वहीं जब सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे तो यह लोग शराब बेच रहे थे तुरंत पुलिस ने शराब बेचने वाले लोगों को हिरासत में लिया और ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया, कुल 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध शराब की खेप की बरामद, 42 पेटियां जब्त

देसी विदेशी शराब समेत 42 पेटी शराब जब्त

मंगलवारा पुलिस ने देशी और विदेशी शराब समेत 42 पेटी शराब जब्त की है, जिसकी कीमत लगभग 3 लाख रुपए बताई जा रही है और पुलिस ने ऑटो को भी जब्त कर लिया है वहीं पुलिस का कहना है कि जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है चारों राजधानी भोपाल के ही रहने वाले हैं और जिस में मुख्य आरोपी विष्णु शर्मा और चंद्रेश यादव है वहीं इनके साथ में गोलू सेन और ऑटो ड्राइवर मौजूद था विष्णु शर्मा और चंद्रेश यादव कलारी के मैनेजर हैं वही गोलू सेन कलारी में काम करता है. वहीं एक आरोपी ऑटो ड्राइवर है. जिसमें अन्य आरोपी शराब की पेटी लेकर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details