मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिसके साथ जीने के बुन रही थी सपने, उसी ने काट दिया नाबालिग लड़की का गला

नाबालिग किशोरी जिस युवक के साथ जीने-मरने की कसमें खा रही थी, उसी ने उसकी जान ले ली. शादी का दबाव बनाने के चलते युवक परेशान था, जिसके चलते उसने फसाद की जड़ को ही मिटाना उचित समझा और ब्लेड से उसका गला काट दिया.

By

Published : Sep 12, 2019, 6:01 PM IST

प्रेमी ने काटा प्रेमिका का गला

भोपाल। राजधानी भोपाल के गौतम नगर थाना क्षेत्र में रेशम केंद्र के पास नाले में नाबालिग किशोरी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग लड़की की हत्या उसी के प्रेमी ने ब्लेड से गला रेतकर की है, इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपी को करोंद थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमी ने काटा प्रेमिका का गला

मृतका अपने प्रेमी पर शादी का दवाब बना रही थी, जिससे तंग आकर युवक ने उसका गला ब्लेड से काट दिया. पुलिस ने बताया कि नाबालिग की लाश बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ शुरू की, जिसके बाद पता लगा की युवती को आखिरी बार बाइक पर एक युवक के साथ देखा गया था, जिसके बाद पुलिस ने युवक की तलाश कर करोंद क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस की काफी पूछताछ के बाद युवक ने आरोप कबूल करते हुए बताया कि युवती के लगातार शादी के दवाब से तंग आकर उसने वारदात को अंजाम दिया है. मृतका के पिता उसके साथ आए दिन मारपीट करता था, जिसके चलते वह कई बार घर से भाग चुकी थी. जब भी युवती घर से कहीं जाती तो उसके परिजन बेवजह उसके प्रेमी को परेशान करते थे, जिसके चलते कई बार उसके प्रेमी को हवालात की हवा भी खानी पड़ी, जिससे तंग आकर उसने नाबालिग का कत्ल कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details