मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, मृतकों में मंदसौर के लोग भी शामिल

राजस्थान के भीलवाड़ा के बिगोद कस्बे के पास तेज रफ्तार बस ने ओवरटेक करने के चक्कर में एक क्रूजर को टक्कर मार दी. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका उपचार किया जा रहा है.

By

Published : Feb 11, 2020, 2:37 AM IST

Updated : Feb 11, 2020, 8:58 AM IST

9 people killed in a massive road accident in Bhilwara
भीलवाड़ा में हुए भीषड़ सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत

भोपाल/भीलवाड़ा।सोमवार देर रात जिले के बिगोद कस्‍बे के पास क्रूजर को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ओवर टेक करने के चक्कर में टक्कर मार दी. जिसके बाद बस भी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जिसमें 5 पुरूष, 3 महिलाएं और एक किशोरी थी.

भीलवाड़ा हादसे में 9 की मौत

सड़क हादसे में घायलों को बिगोद के उपस्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र में भर्ती करवाया गया है, जहां से 15 गंभीर रूप से घायलों को भीलवाड़ा के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना मिलते ही कलेक्‍टर राजेन्‍द्र भट्ट और पुलिस अधीक्षक हरेन्‍द्र महावर सहित कई अधिकारी भी अस्‍पताल पहुंचे.

रामगंज मण्‍डी तहसील के खन्‍धारा गांव निवासी घायल ने बताया कि क्रूजर में कुछ लोग मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से भी थे. वे भीलवाड़ा में आजाद नगर निवासी जगदीश त्रिवेदी के बेटे की शादी समारोह से वापस जा रहे थे. वे कोटा के रामगंज मंडी के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रोडवेज चालक ने ओवर टेक करते हुए टक्‍कर मार दी.

पढ़ें- जोधपुर: यात्रियों से भरी बस और ट्रोले में जोरदार टक्कर, दो की मौत, 6 घायल

महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय के पीएमओ डॉ.अरूण गौड़ ने कहा कि अस्‍पताल में 15 घायलों को लाया गया था. जिसमें से 2 की रास्‍ते में ही मौत हो गयी है. सभी घायलों को इलाज जारी है और एक घायल की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

Last Updated : Feb 11, 2020, 8:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details