मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रैक्टर की टक्कर में दो युवकों की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर किया विरोध प्रदर्शन

उमरी थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : May 19, 2019, 11:40 PM IST

ट्रैक्टर की टक्कर में दो युवकों की मौत

भिंड। जिले के उमरी थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने इलाके में चक्काजाम कर जमकर हंगामा किया. जिससे रास्ते पर आवागमन पूरी तरह ठप हो गया और घंटों सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही.

ट्रैक्टर की टक्कर में दो युवकों की मौत

आक्रोशित लोग ने मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद भी नहीं माने और कलेक्टर एसपी से घटनास्थल पर ही मुलाकात की जिद पर अड़े रहे. वहीं मामले की सूचना जब भिंड एसपी रुडोल्फ अल्वारेस को मिली, तो वे तुरत घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया. जिसके बाद लोगों ने चक्का जाम खत्म किया.


बता दें कि दोनों युवक ऊमरी से कनावर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान कनावर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने दोनों युवकों की बाइक को टक्कर मार दी. लोगों का कहना है कि घटना वाली जगह पर किसी भी तरह का कोई स्पीड ब्रेकर नहीं बना हुआ है. ऐसे में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉलियां और भारी वाहन धड़ल्ले से दौड़ते हैं. जिसे आए दिन ऐसी घटना होती रहती है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details