मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला अस्पताल पहुंचे पूर्व मंत्री चौधरी राकेश, फूल देकर डॉक्टरों का किया सम्मान

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता चौधरी राकेश ने अस्पताल पहुंच कर डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ का सम्मान किया और इंदौर में हुई घटना की निंदा भी की.

By

Published : Apr 3, 2020, 6:19 PM IST

Former minister Chaudhary Rakesh Singh honored the doctor at Bhind District Hospital
कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

भिंड।जिला अस्पताल पहुंचे पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता चौधरी राकेश सिंह ने अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ का फूल देकर सम्मान किया. उन्होंने डॉक्टरों को सम्मानित करते हुए कहा की कोरोना के खिलाफ लड़ाई के असली हीरो देश के डॉक्टर, सुरक्षाकर्मी और सफाई कर्मी हैं. इसके अलावा उन्होंने इंदौर में हुई घटना की निंदा भी की.

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान
इस दौरान पूर्व मंत्री ने खुद भी आम नागरिक की तरह लाइन में लगकर अपनी स्क्रीनिंग कराई साथ ही लोगों से अपील की है कि अपने घर में रहे लॉकडाउन और शासन द्वारा बताए गए नियमों का पालन करें. जिससे जल्द से जल्द हमारा देश इस संकट से पार निकल जाए.कोरोना वायरस से लड़ने वाले डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ जो अपनी जान की परवाह किए बिना अपना कर्तव्य निभा रहे हैं और हर कोई उनकी सराहना कर रहा है. वहीं इंदौर में डॉक्टर की टीम के साथ हुई घटना के बाद से ही पूरा देश आहत है. इसी को लेकर डॉक्टर का सम्मान करने पूर्व मंत्री चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी, जिला सदर कासिम खान और मुस्लिम नेता नईम खां पठान के साथ जिला अस्पताल पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details