मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ से मुलाकात के बाद मिर्ची बाबा को मिली ये जिम्मेदारी

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मिर्ची बाबा से मुलाकात की. कमलनाथ ने मिर्ची बाबा को ग्वालियर-चम्बल क्षेत्र की 16 सीटों पर मुख्य दावेदारों की सूची तैयार करने की जिम्मेदारी सौंपी है.

By

Published : May 30, 2020, 5:23 PM IST

Updated : May 30, 2020, 7:10 PM IST

Kamal Nath met Mirchi Baba
कमलनाथ की मिर्ची बाबा से मुलाकात

भिंड।पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद गिरी महाराज (मिर्ची बाबा) ने मुलाकात की. मिर्ची बाबा सर्वे कर पूर्व सीएम को दावेदारों की सूची जल्द सौंपेंगे, प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव होने हैं, जिसके लिए कांग्रेस और बीजेपी अपने दावेदारों की खोजबीन में लगी है. दोनों ही दल चुनाव जीतने के दावे कर रहे हैं. उपचुनाव के नतीजे आने के बाद ही तय होगा कि मौजूदा सरकार स्थाई तौर पर रहेगी या विपक्ष सरकार को अस्थिर करने में कामयाब होगा, चुनावी तैयारियों में दोनों दल पूरी ताकत झोंक रहे हैं.

कमलनाथ ने की मिर्चीबाबा से मुलाकात

वहीं चर्चाओं में रहने वाले मिर्ची बाबा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से चंबल संभाग की 16 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर विशेष चर्चा की. मिर्ची बाबा ने भिंड जिले के गोहद विधानसभा सीट से डॉ. राजकुमार देशलहरा को प्रबल दावेदार बताया है. उन्होंने कहा कि राजकुमार देशलहरा 10 साल से गोहद क्षेत्र में सक्रिय हैं, उनका 88 पंचायतों में एक अच्छा नेटवर्क है.

कमलनाथ ने राजकुमार को गोहद से टिकट देने का आश्वासन दिया है, वहीं दूसरी ओर मिर्ची बाबा का नाम भिंड जिले की मेहगांव विधानसभा सीट से लड़ने की चर्चा है, स्वामी वैराग्यानंद अभी चुनाव लड़ने पर स्पष्ट जवाब नहीं दे रहे. मिर्ची बाबा ने कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के साथ विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के बारे में चर्चा की. कमलनाथ ने मिर्ची बाबा को 16 सीटों पर मुख्य दावेदारों की सूची तैयार कर अवगत कराने को कहा है.

Last Updated : May 30, 2020, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details