मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बिजली कर्मचारियों से गाली-गलौच का वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व विधायक ने दी सफाई

भिंड के पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह का बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौच का वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी है. उनका कहना है कि जनता उनसे अपेक्षाएं रखती है, इसलिए वे जनता की आवाज उठाते रहते हैं.

By

Published : Jun 5, 2019, 7:28 PM IST

ex mla defending himself

भिंड।पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था, जिसमें वे बिजली कर्मचारियों से गाली-गलौच करते नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अपनी सफाई दी है. उनका कहना है कि जनता उनसे अपेक्षाएं रखती है, इसीलिए वे जनता के लिए आवाज उठाते रहते हैं.

भिंड के पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह

पूर्व विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि 3 जून की रात करीब 11 बजे उन्हें फोन पर जानकारी मिली कि हाट इलाके में घंटों से बत्ती गुल है और बिजली दफ्तर पर भीड़ इकट्ठा हो गई है. वहां पहुंचकर उन्होंने देखा कि वहां करीब 100 लोग मौजूद थे. बिजली कर्मचारी जो काम कर रहे थे, वे लाइट ठीक नहीं कर पा रहे थे, इसलिए उन्होंने परेशान लोगों के लिए आवाज उठाई.

यह था पूरा मामला

मध्यप्रदेश के कई इलाकों में घंटों बिजली कटौती की जा रही है, जिसको लेकर लोगों में नाराजगी बढ़ती जा रही है. सोमवार को भिंड में घंटों बिजली गायब रही, जिसके बाद देर रात गुस्साये लोग बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाने पर अड़ गए. मौके पर पहुंचे कुशवाह लोगों की शिकायतें सुनकर इतना भड़क गये कि उन्होंने कर्मचारियों के साथ गाली-गलौच करना शुरू कर दिया और कर्मचारियों को जूतों से मारने की धमकी तक दे डाली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details