मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मेहगांव विधानसभा में सचिन पायलट ने भारी हुंकार, चुनावी सभा में बोले 'सही जगह दबाना है बटन'

By

Published : Oct 28, 2020, 10:39 PM IST

कांग्रेस के पक्ष में प्रचार के लिए राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मेहगांव विधानसभा के गोरमी कस्बे में एक चुनावी सभा को संबोधित किया, उन्होंने यहां कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के पक्ष में वोट मांगे.

Sachin Pilot in Gormi
गोरमी में सचिन पायलट

भिंड। मेहगांव विधानसभा के गोरमी कस्बे में आज कांग्रेस के स्टार प्रचारक और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे. इस दौरान बीजेपी सरकार और सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा.

भिंड के मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में आज नेताओं का जमावड़ा देखने को मिला, जहां पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे मेहगांव में सभा करने पहुंची तो वहीं उमा भारती ने भी मेहगांव विधानसभा के गांव में फ्लॉप शो का सामना किया. कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट भी गोरमी में चुनावी सभा करने पहुंचे, जहां उन्होंने किसानों को साधने की कवायद की तो साथ ही बीजेपी और खासकर सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा.

सचिन पायलट ने भारी हुंकार

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सीएम शिवराज पर निशाना साधा और कहा ''जनाधार में एक लंबे वक्त के बाद बीजेपी को सत्ता से बाहर किया था, लेकिन वह तिकड़म लगाकर पीछे के दरवाजे से फिर से सरकार में आ गए. शिवराज अपने आपको मामा कहते हैं, लेकिन वह कौन सा मामा है, जो किसानों की छाती पर गोली चला दे. आज खुद को किसानों की सरकार बताते हैं केंद्र में बैठे लोग किसानों की आय दोगुनी करने की बात करते हैं, लेकिन दिल्ली में एक नया कानून लाते हैं, जिससे सब कुछ सब बंद हो जाए, किसानों की हित की बात करने वाला दिल्ली में सरकार में कोई नहीं जो यह कह सके कि हमारे किसानों को पानी चाहिए, खाद और बिजली चाहिए.''

पढ़ेंः कमलनाथ की किस्मत ही फूटी थी, निर्माण कार्यों का नारियल कैसे फोड़ते- सीएम शिवराज

सचिन पायलट ने खुद की तारीफ करते हुए कहा, ''जब राजस्थान में 27 सीटों पर उपचुनाव हुए थे तो वहां 25 विधानसभा में कांग्रेस की जीत हुई थी, जिसको लेकर उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ से कहा है कि उनकी पदस्थापना कांग्रेस के लिए काफी शुभ होती है, क्योंकि लोग हमें सुनकर अपना वोट सही जगह लगाने के लिए अपना मन बना लेते हैं. बता दें कि सचिन पायलट को देखने और सुनने के लिए मेहगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता भारी संख्या में उमड़ी थी, हालांकि उन्होंने महज 7 से 8 मिनट में ही अपना संबोधन खत्म कर रवानगी लेली''

ABOUT THE AUTHOR

...view details