मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भिंड: जमीनी विवाद में दोनों पक्षों की तरफ से चली गोलियां, एक युवक ही हालत गंभीर

लहार क्षेत्र में एक ही परिवार के दो पक्षों में पुराने जमीनी विवाद को लेकर वाद-विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई. इस दौरान एक युवक को गोली लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे लहार के अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Sep 21, 2020, 10:32 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 11:01 PM IST

Bullets in two sides
दो पक्षों में चली गोलियां

भिंड।लहार में एक ही परिवार के दो पक्षों में पुराने जमीनी विवाद को लेकर गोली चली है. इस दौरान एक युवक घायल हुआ है, जिसे लहार अस्पताल में एडमिट किया गया है. बताया गया है कि पहले दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और मामला गोलीबारी तक पहुंच गया. गोली लगने से एक युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.

जमीनी विवाद में दोनों पक्षों की तरफ से चली गोलियां

ये मामला लहार थाना इलाके के बेड़ा सिंगरोली गांव का है, जहां एक ही परिवार के इंदल सिंह जादौन और हनुमंत सिंह जादौन के बीच जमीनी रंजिश चली आ रही थी. सोमवार को दोनों गुटों में विवाद हो गया. दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी. इस दौरान लहार से अपने घर वापस आ रहे इंदल सिंह के बेटे सौरभ सिंह के घर के दरवाजे पर पहुंचते ही उसे गोली लग गई, जिससे वो गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया.

गोली लगने के बाद सौरभ के पिता ने डायल हैंड्रेड को घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद उसे एंबुलेंस की सहायता से लहार अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इंदल सिंह जादोन की रिपोर्ट पर चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गई है.

Last Updated : Sep 21, 2020, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details