मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेरोजगारी की मार झेल रहे बस कामगार, कलेक्ट्रेट परिसर में दिया धरना

By

Published : Jun 19, 2020, 12:38 PM IST

Updated : Jun 19, 2020, 2:39 PM IST

बैतूल बस स्टैंड पर जिलेभर के बस ड्राइवर,कंडक्टर,क्लीनरों ने बेरोजगारी से तंग आकर कलेक्ट्रेट परिसर में जाकर धरना प्रदर्शन किया. इन कामगारों के आगे रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया.

workers submitted memorandum to Collectorate
कामगारों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बैतूल। बेरोजगारी से तंग आकर यात्री बस से जुड़े कामगारों ने कलेक्ट्रेट जाकर प्रदर्शन किया. ये लोग यात्री बसों के जल्द संचालन शुरू करने की मांग कर रहे हैं. इनका कहना है कि अगर तीन दिन में समस्या नहीं सुलझी तो वे आत्मदाह कर लेंगे. प्रदर्शन की अगुवाई प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों ने की. इस मौके पर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन भी कलेक्टर को सौपा गया है.

कामगारों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बस स्टैंड पर जिलेभर के बस ड्राइवर, कंडक्टर, क्लीनर और हमाल इकट्ठा हुए. उन्होंने एक बड़ी रैली निकलाकर मुख्य मार्ग से कलेक्ट्रेट जाकर परिसर में धरना दिया. इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि बस और टैक्सी के नहीं चलने से मजदूरों एवं बसकर्मियों के सामने भूखमरी की स्थिति पैदा हो गई है.

हालांकि राज्य सरकार ये दावे कर रही है कि तत्काल रोजगार दिये जा रहे हैं, लेकिन बस परिवहन से संबंधित लोगों को अभी भी रोजगार नहीं मिल रहा है. जिसके कारण उनके सामने रोजी रोटी का गंभीर संकट बना हुआ है.

Last Updated : Jun 19, 2020, 2:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details