मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोल माइंस और विद्युत लाइन विस्तार को लेकर सांसद ने ली बैठक

बैतूल जिले के सारनी पाथाखेड़ा में विद्युत विस्तार एवं सब स्टेशन का शिलान्यास करने पहुंचे सांसद दुर्गादास उइके और विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे ने डब्लूसीएल के अधिकारियों के साथ बैठक की.

By

Published : Aug 31, 2020, 1:44 AM IST

कोल माइंस एवं विद्युत लाइन विस्तार को लेकर सांसद ने ली बैठक
कोल माइंस एवं विद्युत लाइन विस्तार को लेकर सांसद ने ली बैठक

बैतूल। सारनी पाथाखेड़ा में विद्युत विस्तार एवं सब स्टेशन का शिलान्यास करने पहुंचे सांसद दुर्गादास उइके और विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे ने डब्लूसीएल के अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक पाथाखेड़ा डब्लूसीएल के रेस्ट हाउस में हुई. इस बैठक में पाथाखेड़ा क्षेत्र के महाप्रबंधक पीके चौधरी, एसडीओपी अभयराम चौधरी, विद्युत आपूर्ति अधिकारी सोलंकी, थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

सांसद उइके और विधायक पंडाग्रे ने नई कोल माइंस को लेकर चल रही करवाई का अपडेट लिया और प्रक्रिया में गति लाने की बात कही. बैठक में सांसद और विधायक ने तवा थ्री एवं गांधी ग्राम प्रोजेक्ट को लेकर डब्ल्यूसीएल के अधिकारियों से चर्चा की है. जिसमें महाप्रबंधक ने बताया कि तवा थ्री के लिए प्रस्ताव पारित हो गया है. जमीन का पजेशन मिलते ही प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो जाएगा.

विधायक डॉ. पंडाग्रे ने तत्काल फोन से कलेक्टर बैतूल और एसडीएम शाहपुर से फोन पर बात की और एक सप्ताह के भीतर पजेशन दिलाने के निर्देश दिए. गांधीग्राम प्रोजेक्ट के बारे में महाप्रबंधक चौधरी ने बताया कि सेक्शन 7 की प्रक्रिया अभी लंबित है.

सांसद उइके ने कहा कि दिल्ली स्तर की जो भी समस्या होगी लोकसभा के आगामी सत्र के दौरान उसका निराकरण करेंगे. नई खदानों के अलावा पाथाखेड़ा के सभी वार्डों में विद्युत वितरण कंपनी के माध्यम से विद्युत लाइन विस्तार को लेकर चर्चा हुई. विधायक डॉ पंडाग्रे ने कहा कि वे पाथाखेड़ा में विद्युत विस्तार के लिए 5 करोड़ की राशि राज्य शासन से स्वीकृत कराने के लिए प्रयासरत हैं. बैठक में शोभापुर कॉलोनी को घोड़ाडोंगरी फीडर से जोड़ने को लेकर भी चर्चा हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details