मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेवजह सड़क पर थूकने के चलते प्रशासन ने लगाया जुर्माना, देखें वीडियो

By

Published : May 3, 2020, 12:21 PM IST

बैतूल में जिला अस्पताल के कर्मचारी को सड़क पर थूकना महंगा पड़ गया. सड़क पर थूकने के चलते प्रशासन ने कर्मचारी पर एक हजार रुपए का जुर्माना लगा दिया. प्रशासन ने लोगों को निर्देश दिए हैं कि बेवजह सड़क पर न थूकें.

betul news
बैतूल न्यूज

बैतूल।सरकार ने सार्वजनिक स्थानों पर थूकने के लिए पाबंदी लगाई है, बावजूद इसके कई लोग नियमों का उल्लंघन कर कहीं भी थूक रहे हैं. बैतूल में भी बाहर थूकने पर प्रशासन ने कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जुर्माना लगाया है. प्रशासन ने अपील की है कि कोई भी बेवजह सड़कों पर न थूके.

बेवजह सड़क पर थूकने पर प्रशासन ने ठोका जुर्माना

बैतूल के जिला अस्पताल का ही एक कर्मचारी सड़क पर थूकते हुए पकड़ा गया. वो अपने घर की बालकनी से सड़क पर थूक रहा था. जिसका उनके आस-पास रहने वाले कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर प्रशासन को भेजा, वहीं रंगे हाथ पकड़े जाने पर जिला अस्पताल के कर्मचारी पर एक हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

पड़ोसियों ने शिकायत की कि कर्मचारी गंदा पानी भी घर के बाहर नाली में ही फेंक देता है. जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई हुई. इसके अलावा नगर पालिका के स्वास्थ्य विभाग सफाईकर्मियों की शिकायत पर गोठी कालोनी निवासी सुभाष पर भी जुर्माना लगाया है. प्रशासन ने लोगों के निर्देश दिए हैं कि बेवजह सड़कों पर न थूके और गंदगी न फैलाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details