मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लव मैरिज से नाराज परिजनों ने युवक के दुकान में लगाई आग, गांव में लगी धारा 144

बैतूल जिले के बिसनुर गांव में एक प्रेमी जोड़े का शादी करना लड़की के परिजनों को इतना नागवार गुजरा कि, उन्होंने प्रेमी युवक और उनके रिश्तेदारों की दुकान में आग लगा दी. जिसके बाद पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है, वहीं गांव में धारा 144 लगा दी गई है.

By

Published : Dec 28, 2019, 8:04 PM IST

Family of girl upset with love marriage set fire to youth shop
प्रेमी जोड़े ने की शादी, लड़की के परिजनों का फूटा गुस्सा

बैतूल। जिले के बिसनुर गांव में एक प्रेमी जोड़े का शादी करना लड़की के परिजनों को इतना नागवार गुजरा कि, उन्होंने प्रेमी युवक और उनके रिश्तेदारों की दुकान को आग लगा दी. जबकि दूसरी दुकान में तोड़फोड़ कर दी. जिसके बाद पुलिस ने गांव के सरपंच के पति प्रफुल्ल ठाकरे और देवर अतुल ठाकरे सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है जबकि 24 अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं गांव में धारा 144 लागू कर दी गई है.

लव मैरिज से नाराज परिजनों ने युवक के दुकान में लगाई आग

जानकारी के मुताबिक दलित युवक और युवती तीन दिन पहले गांव से गायब हो गए थे. परिजनों ने इस बारे में आठनेर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसपर पुलिस ने छानबीन करके दोनों को सिवनी जिले से वापस लेकर आई. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो एक-दूसरे से प्रेम करते हैं और दोनों ने शादी कर ली है. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को भैसदेही कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने दोनों की शादी को वैध घोषित किया है.

इस बात से नाराज लड़की के परिजन और उनके समाज के 70 से 80 लोगों ने युवक के घर जाकर पहले तो घरवालों को धमकाया और उनके साथ अभद्रता की. वहीं कुछ देर बाद उनकी जूते-चप्पल की दुकान में आग लगा दी. वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर तेजस्वी एस नायक और एसपी कार्तिकेयन ने बिसनुर गांव का दौरा कर हालात का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details