मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैतूल पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया अंधे कत्ल का खुलासा

घोड़ाडोंगरी के पुरानी सारनी में राजेश खांडवे की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 7, 2021, 7:25 PM IST

Murder Revealed
अंधे कत्ल का खुलासा

बैतूल। पुरानी सारनी में लावारिस हालत में मंगलवार सुबह मिले शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही कर दिया है, पुलिस ने 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

  • नग्न अवस्था में मिला युवक का शव

जिले के सारनी इलाके में मंगलवार की सुबह नग्न अवस्था में वार्ड नंबर 6 निवासी राजेश खांडवे का शव मिला था, नग्न अवस्था में युवक का शव मिलने से शहर में सनसनी मच फैल गई थी, पुलिस ने शव का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और मर्ग कायम कर शव को परिजनों को सौंप दिया.

  • 24 घंटे के अंदर अंधे कत्ल का खुलासा

अंधे कत्ल को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने गंभीरता से लेते हुए जांच के निर्देश दिए, एसपी सिमाला प्रसाद व एडिशनल एसपी श्रद्धा जोशी के निर्देशन में एसडीओपी अभयराम चौधरी के मार्गदर्शन में टीआई महेंद्र सिंह व टीम द्वारा मामले की जांच कर 24 घण्टे में मामले का खुलासा कर दिया, साथ ही पांचों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

  • आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल

एसडीओपी ने बताया की पुरानी बस्ती सारनी में अंजू उइके के घर पर जन्मदिन की पार्टी में मृतक राजेश खांडवे जबरन शामिल होकर नाचने लगा और एक लड़के से मोबाइल छुड़ाकर भागने पर फारेस्ट ऑफिस के पास मारपीट की, और उसके कपड़े भी फाड़ दिए, और सभी उसे नग्न हालत में छोड़कर भाग गए, दूसरे दिन पुलिस को सुबह 9 बजे सूचना मिली. कि एक शव मिला है. जांच के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इन आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है.

अंधे कत्ल के खुलासे में एएसआई एन के पाल, प्रधान आरक्षक दिनेश झरबड़े, रोशन पंवार, विकास वर्मा, विक्रम, भुपेन्द, हीरालाल की अहम भूमिका रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details