मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पावर जेनरेटिंग कंपनी के रिटायर्ड कर्मचारी के साथ 8 लाख की ठगी, 6 साल बाद आरोपी पर 420 का मामला दर्ज

By

Published : May 9, 2022, 9:51 AM IST

पावर जेनरेटिंग कंपनी के रिटायर्ड कर्मचारी के साथ पॉलिसी के नाम पर 8 लाख रुपए की ठगी करने वाले आरोपी पर 6 साल बाद 420 का मामला दर्ज किया गया है. फरियादी ने शिकायत निवारण शिविर में एसपी से शिकायत की थी. (Power Generating Company Betul)

Betul police WorkShop
जन शिकायत निवारण शिविर

बैतूल। पावर जेनरेटिंग कंपनी के रिटायर्ड कर्मचारी के साथ 8 लाख रुपये की ठगी के मामले में 6 साल बाद आरोपी के खिलाफ 420 का मामला दर्ज किया गया है. 6 साल तक भटकने के बाद फरियादी रिटायर्ड कर्मचारी ने घोड़ाडोंगरी में पुलिस शिकायत निवारण शिविर में एसपी से मामले की शिकायत की. एसपी ने आरोपी पर मामला दर्ज करने के निर्देश दिए. इसके बाद सारनी थाने में आरोपी पर मामला दर्ज किया गया. (Betul police WorkShop)

शिकायत निवारण शिविर

जन शिकायत निवारण शिविर: जिले के घोड़ाडोंगरी में शनिवार को पुलिस ने जन शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया था. शिविर में पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने लोगों की समस्याएं सुनीं और समाधान किया. शिविर में पावर जनरेटिंग कंपनी के एक रिटायर्ड कर्मचारी के साथ पालिसी के नाम पर आठ लाख रुपये की ठगी करने का मामला भी पहुंचा. दरअसल, 2016 में पावर जेनरेटिंग कंपनी के रिटायर्ड कर्मचारी भंगू यादव को यूनियन बैंक की पॉलिसी दिलाने के नाम पर गणेश यादव ने 8 लाख रुपए की ठगी की थी. इसके बाद से भंगू यादव कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के चक्कर काट रहा था, लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा था.

विद्युत वितरण कंपनी ने किया जन शिकायत निवारण शिविर का आयोजन

420 का मामला दर्ज: सारणी थाना प्रभारी रत्नाकर हिंग्वे ने बताया कि एसपी ने समस्या सुनकर आरोपी पर 420 का मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. फरियादी की शिकायत पर आरोपी पर मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है. जन शिकायत निवारण शिविर के दौरान जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी के सीईओ नगर परिषद घोड़ाडोंगरी के सीएमओ सहित राजस्व एवं बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे. जिन्होंने संबंधित विभागों की शिकायतों को सुना और उसका निराकरण किया. शिविर में सारनी एसडीओपी, थाना प्रभारी,सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details