मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक ने नकली पुलिस बनकर की लोगों की पिटाई, पकड़े जाने पर लगवाई गई उठक-बैठक

बड़वानी जिला मुख्यालय के बावनगजा रोड स्थित माली मोहल्ला में बोहरा समान के कुछ लोगों को छोड़ने कुक्षी जिला धार से आया एक ड्राइवर नकली पुलिस वाला बनकर रहवासियों को लॉकडाउन की धमकी देकर पाइप से रौब झाड़ते हुए पिटाई करने लगा. जब रहवासियों को शक हुआ तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

Youth beaten up people by becoming fake police
युवक ने नकली पुलिस बनकर की लोगों की पिटाई

By

Published : Apr 1, 2020, 9:53 PM IST

बड़वानी। एक तरफ प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस को लेकर जिले भर में लॉकडाउन कर कर्फ्यू लगाया है. साथ ही जिले की सीमाएं भी सील की गई हैं. ऐसे में धार जिले के कुक्षी से बोहरा समाज का परिवार अपने रिश्तेदारों के यहां पहुंच गया है. अपने वाहन से परिवार को लेकर आए वाहन चालक ने कर्फ्यू के चलते ड्राइवर युवक को खुरापात सूझी और नकली पुलिसवाला बनकर घर से बाहर बैठे लोगों पर पाइप से पिटाई शुरू कर दी.

इतना ही नहीं महिलाओं और बच्चों की भी पिटाई कर दी. जिससे नाराज लोगों ने कमलेश परमार नामक युवक को पकड़कर धुनाई कर दी और पुलिस को सूचना दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला ये युवक पुलिसवाला बनकर लोगों पर धाक जमा रहा था.

थाना परिसर में युवक ने पुलिस को भी बरगलाने की कोशिश की. थाना प्रभारी ने उक्त युवक से उठक बैठक लगवाई और विभिन्न धाराओं में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details