मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक के लिए जमीन बना जी का जंजाल, दो बार खुदकुशी की कोशिश नाकाम

जमीनी विवाद से परेशान 23 साल के युवक ने दो बार खुदकुशी का प्रयास किया, लेकिन वह बच गया, जिसका निजी अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है.

By

Published : Jul 27, 2019, 3:34 PM IST

अस्पताल के आईसीयू में युवक

बड़वानी। जाको राखे साइयां, मार सके न कोय. यही वजह है कि चचेरे भाइयों के जानलेवा हमले के बावजूद वह बच गया, लेकिन उनकी प्रताड़ना से तंग आकर उसने खुद ही मौत को गले लगाने का फैसला किया और घर में रखा कीटनाशक पी लिया, पर समय रहते परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंच गये और उसे बचा लिया गया. इसके बाद जैसे ही परिजन उसके पास से हटे वह अस्पताल की छत से फिर मौत की छलांग लगा दिया, लेकिन इस बार भी वह बच गया है और आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है.

युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

परिजनों के अनुसार, पीड़ित विनोद अजनारे धार जिले के मनावर तहसील के अजन्दी गांव का रहने वाला है. उसकी जमीन को लेकर चचेरे भाइयों से हाथापाई हो गई थी, जिसके बाद घबराहट में उसने कीटनाशक पी लिया था. प्राथमिक उपचार के बाद उसे बड़वानी के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.
इलाज के दौरान ही वह अस्पताल के पहली मंजिल की छत से कूद गया और नीचे पार्किंग में खड़ी बाइक पर जा गिरा, परिजनों ने आरोप लगाया है कि विवाद के डर के चलते युवक ने ये कदम उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details