मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्कूल बस पलटने से कई छात्र घायल, चालक की लापरवाही बनी हादसे का सबब

बड़वानी जिले के राजपुर इलाके में एक स्कूल बस पलटने से कई छात्र घायल हो गए, हादसे की वजह चालक की लापरवाही बताई जा रही है. जिस वक्त ये हादसा हुआ बस में कुल 35 छात्र सवार थे.

By

Published : Jan 9, 2020, 1:41 PM IST

Updated : Jan 9, 2020, 3:30 PM IST

School bus overturned due to drivers negligence
स्कूल बस पलटने से कई छात्र घायल

बड़वानी। जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे की वजह चालक की लापरवाही बताई जा रही है. इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए. गनीमत ये रही की किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. जिस वक्त ये स्कूल बस हादसे का शिकार हुई उसमें कुल 35 बच्चे सवार थे. डायल-100 की मदद से सभी घायलों को राजपुर के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया गया, जहां से इलाज के बाज बच्चों के घर भेज दिया गया.

स्कूल बस पलटने से कई छात्र घायल

घटना की जानकारी मिलने पर आक्रोशित परिजनों ने पहले तो घटनास्थल पर बस में तोड़फोड़ की. फिर गुरुकुल स्कूल पहुंचकर हंगामा करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को समझाइश देकर मामला शांत करवाया.

घायल छात्रों ने बताया कि, बस के ब्रेक तत्काल नहीं लगते थे. वहीं बस का ड्राइवर घाटी में बस चालू कर टिफिन लेने उतर गया था. इसी दौरान अचानक बस चल पड़ी और पलट गई. थाना प्रभारी के अनुसार घटना के बाद मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे परिजनों को खदेड़ दिया.

Last Updated : Jan 9, 2020, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details