मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सरदार सरोवर बांध के गेट खोलने पर अड़ी मेघा पाटकर, प्रभारी मंत्री डॉ. विजयालक्ष्मी साधो के पहुंचने पर भी नहीं बनी बात

आठ दिन से अनशन पर बैठी मेघा पाटकर ने प्रभारी मंत्री डॉ. विजयालक्ष्मी साधो के उस आग्रह को ठुकरा दिया है. जिसमें साधौ ने उनसे अनशन खत्म करने की मांग की थी.

By

Published : Sep 2, 2019, 6:30 AM IST

सरदार सरोवर बांध के गेट खोलने पर अड़ी मेघा पाटकर

बड़वानी। नर्मदा बचाव आंदोलन नेत्री मेघा पाटकर ने कहा है कि जब तक सरदार सरोवर बांध के गेट खोल नहीं दिए जाते हैं और नर्मदा नदी का जलस्तर 122 मीटर नहीं किया जाता तब तक वे अपना अनशन समाप्त नहीं करेंगी. इस बीच प्रभारी मंत्री डॉ. विजयालक्ष्मी साधो ने मेधा पाटकर से मुलाकात कर उन्हे अनशन खत्म करने की अपील की.

अनशन पर बैठी मेघा पाटकर

प्रभारी मंत्री डॉ. विजयालक्ष्मी साधो ने नर्मदा बचाव नेत्री की मुख्यमंत्री कमलनाथ से मोबाइल पर बात भी कराई लेकिन कोई ठोस नतीजा नहीं निकला. पिछले आठ दिनों से सत्याग्रह स्थल पर अनशन पर बैठी नर्मदा बचाव आंदोलन नेत्री मेधा पाटकर का स्वास्थ्य लगातार गिर रहा है.

बता दें कि कुछ दिन पहले गृहमंत्री और राजपुर विधायक बाला बच्चन मुख्यमंत्री के संदेश के साथ अनशन पर बैठी मेघा पाटकर से मुलाकात कर उनसे अपना अनशन समाप्त करने का अनुरोध कर चुके हैं. तब भी मेघा पाटकर ने उनसे यही कहा था कि जब तक सरदार सरोवर के गेट खोलकर नर्मदा का जलस्तर 122 मीटर नहीं किया जाता तब तक वे अपना अनशन समाप्त नहीं करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details