मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बड़वानी में 26 अप्रैल तक बढ़ा लाॅकडाउन

बड़वानी जिले में 19 अप्रैल, सोमवार सुबह 6 बजे तक लगाया गया लाॅकडाउन जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक के दौरान बढ़ा दिया गया है.

By

Published : Apr 18, 2021, 3:49 PM IST

lockdown extended
लॉकडाउन बढ़ा

बड़वानी। बड़वानी में 26 अप्रैल तक लाॅकडाउन बढ़ा दिया गया है. जिले में कोरोना कर्फ्यू के कारण जिले में संभावित कोरोना प्रभावितों की संख्या कम आई है. अगर जिले में कोरोना कर्फ्यू नहीं लगता तो प्रतिदिन 300 के लगभग कोरोना प्रभावित आते, लेकिन वर्तमान में जिले में लगभग प्रतिदिन 125 कोरोना प्रभावित आ रहे हैं. अगर वर्तमान स्थिति को जिले में जारी रखा जाएगा तो 7 दिनों के बाद कोरोना प्रभावितों की संख्या में और कमी आ सकती है. इसके मद्देनजर जिला आपदा प्रबंधन समिति सर्वसहमति से फैसला कर रही है कि जिले में 19 अप्रैल तक लागू कोरोना कर्फ्यू को बढ़ाकर 26 अप्रैल सोमवार की सुबह 6 बजे तक कर दिया जाएगा.

लॉकडाउन बढ़ा

ETV भारत से बोले ऑटो चालक, खत्म हो रही जमा पूंजी, लॉकडाउन बढ़ा तो होगी परेशानी

  • इस लॉकडाउन में रहेगी सख्ती

जिले में चल रहे 10 से 25 अप्रैल तक किल कोरोना-2 अभियान में भी ग्रामीण जनप्रतिनिधि अपना योगदान दें. जिससे सर्दी, खांसी, बुखार से पीड़ितों की सही-सही जानकारी मिल सके. जिला कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा ने बैठक में लिए गए फैसले की जानकारी देते हुए बताया कि उक्त लाॅकडाउन दिनांक 26 अप्रैल 2021 तक बढ़ाया गया है जिसमें पिछले लाॅकडाउन में दी गई कुछ रियायतों में बदलाव किया गया है. पहले दूध, फल-सब्जी तथा दवा दुकानें रात 10 बजे तक खुली रखी जाने की छूट थी, लेकिन इस लाॅकडाउन में केवल दूध और दवा की दुकानें खुली रहेंगी वह भी सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक.

ABOUT THE AUTHOR

...view details