मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बड़वानी में एक और कोरोना मरीज की पुष्टि, शास्त्री नगर कंटेनमेंट जोन घोषित

By

Published : Jun 16, 2020, 11:47 PM IST

बड़वानी में सेंधवा के शास्त्री नगर से 25 साल के युवा की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है. जिसके चलते उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. वहीं एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

Corona's new patient came out in Barwani
बड़वानी में कोरोना का नया मरीज आया सामने

बड़वानी। देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. जिले में भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. नया मरीज सेंधवा के शास्त्री नगर से सामने आया है, जहां रहने वाले एक 25 साल के युवा की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है. उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने से जिला प्रशासन ने सेंधवा के शास्त्री नगर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. जिसके चलते इस क्षेत्र में आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित है, वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम भी घर - घर जाकर सर्वे का कार्य कर रही है, इस दौरान किसी में भी सर्दी - खांसी, बुखार, सांस लेने में परेशानी जैसे लक्षण पाए जाएंगे तो उन्हें होम क्वारंटाइन करवाया जाएगा. साथ ही कोरोना की जांच के लिए उसके सैंपल लिए जाएंगे.

जिले में अब कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 71 हो गई है, इसमें से 55 लोग स्वस्थ होकर घर वापस जा चुके हैं. वहीं 5 लोगों का उपचार इंदौर और 8 का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जिला अस्पताल में 2 लोग खरगोन जिले के पीपरी गांव के भी भर्ती हैं. इस प्रकार बड़वानी के आइसोलेशन वार्ड में 10 लोगों का उपचार चल रहा है. वहीं अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण से तीन लोग की मौत भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details