मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डॉ संजय डेकाटे सुसाइड केस: जीजा-साली के रचे चक्रव्यूह में फंसे डॉक्टर ने ली थी अपनी जान, गिरफ्तारी

प्रताड़ना से तंग आकर बालाघाट के मिताली नर्सिंग होम में पदस्थ डॉक्टर संजय डेकाटे द्वारा प्रताड़ना से तंग आकर ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. सुसाइड नोट के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 3, 2019, 1:28 PM IST

मृतक डॉक्टर

बालाघाट। शहर के एक निजी अस्पताल में पदस्थ एमबीबीएस डॉक्टर ने प्रताड़ना से तंग आकर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने मृतक की जेब से बरामद सुसाइड नोट के आधार पर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक डॉक्टर

29 मई की रात शहर के मिताली नर्सिंग होम में पदस्थ डॉक्टर संजय डेकाटे ने बालाघाट-वारासिवनी रेलवे ट्रैक पर ग्राम कायदी के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था. सुसाइड नोट में अस्पताल में काम करने वाली नर्स और मृतक के बीच अवैध संबंध बनने की बात कबूल की गई थी.

एमबीबीएस डॉक्टर ने की आत्महत्या


सुसाइड नोट में मृतक डॉ संजय डेकाटे ने लिखा था कि अस्पताल के मेडिकल स्टोर में काम करने वाली नर्स जिसके साथ उसके अवैध संबंध थे, वो और उसका जीजा उसके अवैध संबंधों को उजागर करने की धमकी दे रहे थे. दोनों आरोपी उसकी पत्नी को सारी बात बताने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि 60 हजार रुपए में किस्सा खत्म करने की बात हुई थी, जो मृतक ने उन्हें दे भी दिए थे, इसके बावजूद वे रुपयों के लिए प्रताड़ित कर रहे थे, जिससे तंग आकर डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली.


सुसाइड नोट के आधार पर वारासिवनी पुलिस ने जांच शुरू की. अस्पताल स्टाफ और मेडिकल स्टोर मालिक से पूछताछ के बाद दोनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर जीजा और साली को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details