मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बालाघाट: सड़क हादसे में गई युवक का जान, सड़क पार करते वक्त चार पहिया वाहन ने मारी टक्कर

बालाघाट के भरवेली में एक ग्रामीण को रोड पार करते समय तेज गति से आ रही चार पहिया वाहन ने रौंद दिया, जिसके बाद इसकी मौत हो गई.

By

Published : Sep 12, 2019, 11:07 PM IST

सड़क हादसे में गई युवक का जान

बालाघाट। भरवेली में आज सड़क हादसे में एक ग्रामीण की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि मृतक आशाराम जब रोड पार कर रहा था, इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रही एक पोल्ट्री फार्म के वाहन ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही वाहन को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है.

सड़क हादसे में गई युवक का जान
भरवेली थाना क्षेत्र के ग्राम अमेडा में आज उस समय हादसा हो गया, जब एक पोल्ट्री फार्म के तेज गति आ रहा चार पहिया वाहन ने रोड पार कर रहे ग्रामीण आशा राम को रौंद दिया. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. इस हादसे के बाद भारी संख्या में ग्रामीण रोड पर जमा हो गए और हंगामा करने लगे.हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेजा, पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया, साथ ही वाहन चालक को भी हिरासत मे ले लिया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते तत्परता दिखाई और हालात बिगड़ने से पहले ही मामले को संभाल लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details