मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अतिक्रमण हटाने का कांग्रेस नेता ने किया विरोध, एसडीएम से हुई बहस

बालाघाट जिले के वारासिवनी में गोलीबारी चौक से अंबेडकर चौक तक अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पर कांग्रेस नेता ने विरोध जताया, जिस पर उनकी एसडीएम से बहस हो गई.

By

Published : Feb 6, 2020, 5:38 PM IST

Updated : Feb 6, 2020, 6:55 PM IST

Congress leader protests to remove encroachment varasivni in balaghat
अतिक्रमण हटाने का कांग्रेस नेता ने किया विरोध

बालाघाट।जिले के वारासिवनी में लगातार बढ़ रहे अतिक्रमण पर गुरूवार को एसडीएम संदीप सिंह ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की है. इस दौरान कुछ रसूखदार लोगों ने इसका विरोध किया. वहीं जब कांग्रेस नेता विक्की एडे के दोस्त की दुकान पर कार्रवाई की जाने लगी तो उनकी एसडीएम के साथ बहस हो गई. उन्होंने आरोप लगाया कि नगर पालिका ने सही से मार्किंग नहीं की.

अतिक्रमण हटाने का कांग्रेस नेता ने किया विरोध


कांग्रेस नेता विक्की एडे के दोस्त की दुकान पर कार्रवाई की जाने लगी तो उन्होंने मार्किंग पर सवाल खड़े करते हुए एसडीएम से कुछ वक्त मांगा और बहस करने लगा, वहीं एसडीएम ने कार्रवाई को नियमानुसार बताते हुए जारी रखने की बात कही. विक्की एडे ने अप्रत्यक्ष रूप से सत्ता का पावर दिखाने की कोशिश की लेकिन एसडीएम ने इसकी परवाह किए बिना कार्रवाई को अंजाम दिया.


बता दें शहर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पिछले 6 दिनों से लगातार चल रही है, जिसके लिए कर्मचारी घूम-घूम कर व्यापारियों को खुद से अपने अतिक्रमण हटाने के लिए कह रहे हैं और अतिक्रमण को चिन्हित भी कर रहे हैं, समय सीमा पर खुद का अतिक्रमण न हटाए जाने पर उसे तोड़ा जा रहा है.

Last Updated : Feb 6, 2020, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details