मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पारिवारिक कलह के चलते आग में झुलसी विवाहिता, पिता ने लगाई ससुराल पक्ष पर मारपीट का आरोप

अशोकनगर जिले के अथाइखेड़ा में एक महिला ने पारिवारिक कलह के चलते आग में झुलस गई है. महिला की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल से भोपाल रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Dec 14, 2019, 3:18 PM IST

Woman burnt herself, condition critical
महिला आग में झुलसी, हालत गंभीर

अशोकनगर। जिले के अथाइखेड़ा में एक महिला पारिवारिक कलह के चलते आग में झुलस गई है. जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया. जहां उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है. वहीं महिला के पिता ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया हैं कि उसकी बेटी के साथ मारपीट की जाती थी, जबकि ससुराल पक्ष का कहना है कि जिस समय घटना हुई उस वक्त घर पर कोई नहीं था.

महिला आग में झुलसी, हालत गंभीर

महिला के पिता ने बताया कि 3 साल पहले उसने अपनी बेटी की शादी बीरन बंजारा के साथ की थी. लेकिन शादी के बाद से ही सास-ससुर और दामाद उनकी बेटी के साथ मारपीट करने लगे. 2 दिन पहले उनकी बेटी ने फोन लगाकर बताया कि उसके ससुराल के लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आग लगने की जानकारी भी ससुराल के लोगों ने नहीं दी, पड़ोसियों ने आग लगने की जानकारी दी है. वहीं बेटी से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि ससुराल के लोगों ने उसके साथ मारपीट की और आग के हवाले कर दिया.

वहीं दूसरी ओर महिला की सास का कहना है कि उनके पति की तबीयत खराब चल रही थी, जिन्हें लेकर बहेरिया अस्पताल जाने की तैयारी कर रही थी और उनका बेटा भी घर पर नहीं था. फिलहाल इस पूरी आगजनी की घटना में कौन दोषी है. इसका फैसला अब अदालत करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details