मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इलाज कराने इंदौर गया युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, किया गया आइसोलेट

अशोकनगर से दिल की बिमारी का इलाज कराने गए युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उस इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर युवक की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है.

By

Published : Jul 31, 2020, 12:04 PM IST

corona-positive
कोरोना पॉजिटिव

अशोकनगर। जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. हाल ही में दिल की बीमारी की वजह से इंदौर इलाज कराने गए सेमरी शाहाबाद निवासी एक युवक की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है.

अशोकनगर में एक और कोरोना पॉजिटिव
जानकारी के मुताबिक युवक दिल की बीमारी का इलाज कराने के लिए इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में गया था, इलाज से पहले उसका कोरोना टेस्ट किया गया. इलाज करा कर वापस लौटते समय ही नेशनल पोर्टल पर जब संबंधित व्यक्ति की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव दिखाई दी, तो उनको फोन कर सीधे अशोकनगर जिला अस्पताल आने के लिए कहा गया, जहां के आइसोलेशन वार्ड में युवक भर्ती है.

वहीं सेमरी शाहाबाद में संक्रमित युवक के घर के आस-पास के इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए संक्रमित व्यक्ति के पहले संपर्क में आए लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग युवक के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की हिस्ट्री खंगालने में जुट गया है.

ये भी पढ़ें-भोपाल में कोरोना विस्फोट, लॉकडाउन के सातवें दिन मिले 166 नए संक्रमित मरीज

बता दें, जिले में अब तक कोविड-19 के 87 मामले सामने आए हैं, जबकि कोरोना से तीन लोगों की मौत हो चुकी है. जिले में फिलहाल कुल 11 केस एक्टिव हैं, जिनमें चार मरीज अशोकनगर और सात मरीज भोपाल में अपना इलाज करा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details